अक्षय के आगे फेल हुए ‘चुलबुल पांडे’

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गुड न्यूज’  27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. दर्शकों को इस फिल्म का बहुत दिलों से इंतजार था. इस फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ  और कियारा आडवाणी  भी अहम भूमिकाओं में हैं.

ऐसा लग रहा है कि राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म लोगों को पहले दिन बेहद पसंद आई है, यह हम नहीं इसके फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहे हैं. जी हां, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इस फिल्म ने धांसू कमाई कर सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ को धूल चटा दी है.सलमान की फिल्म अगर पहले हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ने लगे, तो जरा सोचिए ‘गुड न्यूज’ का क्रेज लोगों के अंदर कितना रहा होगा.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘गुड न्यूज’ ने पहले दिन लगभग 18 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. वहीं, इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर चुलबुल पांडे का जलवा नहीं चल पाया और अपने आठवें दिन फिल्म ‘दंबग 3’ ने महज 3 करोड़ रुपये ही बटोरने में सफल साबित हो पाई. इस हिसाब से देखा जाए तो छठवें दिन 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म ‘दंबग 3’ के अब 150 करोड़ का आंकड़ा पाना भी काफी मुश्किल साबित होगा.

वहीं, बात ‘गुड न्यूज’ की करें तो फिल्म शुरू से आखिर तक आपको बोर नहीं होने देगी. ‘केसरी’ जैसी बेहतरीन फिल्म देने के बाद ‘हाउसफुल-4’ में जहां अक्षय कुमार रूटीन एक्टिंग करते नजर आए. अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कॉमेडी भी सधे हुए अंदाज में की. वह फिल्म में एकदम नेचुरल एक्टिंग करते दिखे हैं. वहीं करीना कपूर ने भी शादी के 7 साल तक मां न बन पाने के दर्द को पर्दे पर खूब पेश किया है.

दिलजीत और कियारा को पर्दे पर अक्षय-करीना से थोड़ा कम टाइम जरूर मिला, लेकिन बहुत सारे दृश्यों में दोनों दर्शकों को गुदगुदा जाएंगे. वैसे अक्षय कुमार के लिए कहा जाता है कि जब वह स्क्रीन पर होते हैं तो बगल वाले एक्टर पर नजर नहीं जाती, लेकिन इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी उनकी उपस्थिति में जगह बनाते दिखे. कियारा आडवाणी ने दिलजीत की पंजाबी बीवी का किरदार निभाया है. पंजाबी बीवी की बोलचाल और बॉडी लैंग्वेज कियारा ने खूब बढ़िया तरीके से पकड़ा और पर्दे पर पेश किया है.