अक्षरविश्व -कल हजारों बच्चे केनवास पर उतारेंगे प्लास्टिक मुक्त उज्जैन की परिकल्पना

प्रतियोगिता पूर्णत: नि:शुल्क

उज्जैन–  अक्षरविश्व द्वारा प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी रंग संग ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन का आयोजन १९ जनवरी २०२० रविवार को सुबह ९.३० बजे से कालिदास अकादमी में किया जाएगा। कॉम्पीटिशन का यह सीजन 13 है।

अक्षरविश्व के सामाजिक सरोकार के तहत होने वाली इस कॉम्पीटिशन में २०० स्कूलों के स्टूडेंट्स पार्टीसिपेंट करते हैं। इस वर्ष ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन का विषय ‘प्लास्टिक फ्री उज्जैन रखा गया है। यह कॉम्पीटिशन ५ ग्रुप में होगी। हर ग्रुप में फस्र्ट, सेकंड, थर्ड और ढेर सारे कॉन्सोलेशन प्राइज भी दिए जाएंगे।

साथ ही ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन में पार्टीसिपेट करने वाले सभी बच्चों को सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे। ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन के रजिस्टे्रशन फॉर्म जिन बच्चों तक नहीं पहुंचे हैं वे बच्चे प्रतियोगिता स्थल पर आकर भी इस कॉम्पीटिशन में पार्टीसिपेट कर सकते हैं।

सभी बच्चों को ड्रॉइंग शीट दी जाएगी, कलर्स एवं अन्य सामग्री बच्चे अपने साथ लाएं। प्रतियोगिता स्थल पर सेल्फी जोन भी बनाया गया है, जहां बच्चे व पैरेंट्स सेल्फी ले सकेंगे। साथ ही कई तरह की फन एक्टीविटी, गेम्स व सरप्राइज गिफ्ट भी होंगे।

कॉम्पीटिशन समाप्त होते ही पुरस्कार वितरण समारोह भी आयोजित किया जाएगा। जिसमें सभी विनर्स पुरस्कृत होंगे। अधिक जानकारी के लिए कॉल करें।

9174291743
8269477470