अग्रवंशीय वुमेंस क्लब का अनूठा आयोजन, मिलकर बनाई सरकार

उज्जैन। एक ओर जहां शहर में मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम मशीन में बंद कर रहे थे वहीं दूसरी ओर अग्रवंशीय वूमेन्स क्लब के आयोजन में मोदी, योगी, सोनिया, मनमोहन, राहुल ने एक ही मंच पर सर्वसम्मति से तय कर लिया कि दोनों मिलकर सरकार बनाएंगे। साथ ही निर्णय लिया गया कि सभी कुंवारे नेताओं की शादी भी करवाएंगे।
अग्रवंशीय वुमेंस क्लब अध्यक्ष ऋतु अग्रवाल ने बताया चुनावी मौसम में मतदान दिवस पर लोकतंत्र के सबसे बड़े महोत्सव में मतदान करने के बाद क्लब की सदस्याओं ने अनूठा आयोजन किया। इस बार मतदाता की खामोशी और निर्दलीय प्रत्याशियों की वोटरों में सेंधमारी ने भाजपा, कांग्रेसी, दोनों की नींद उड़ा रखी है, ऊंट किस करवट बैठेगा।

इस पहेली को अग्रवंशीय वुमेंस क्लब ने हल किया और ताबड़तोड़ दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं की संसद बैठाई और यह निर्णय लिया गया कि इस बार दोनों दल मिलकर सरकार बनाएंगे। हर पोस्ट पर दो-दो कुर्सी होगी, प्रधानमंत्री पद पर मोदी-राहुल दोनों ही बैठेंगे, मोदीजी विदेशों का कार्यभार संभालेंगे और राहुल देश के अंदर का। दोनों पार्टी को योगीजी होल्ड करेंगे और सभी कुंवारे नेताओं की शादी भी करवाएंगे जिससे यह कहावत गलत न हो कि सफल आदमी के पीछे औरत का हाथ होता है। अग्रवंशी क्लब अध्यक्ष ऋतु अग्रवाल योगी आदित्यनाथ बनीं।

मंजू मनमोहन सिंह, रूपाली सोनिया गांधी, मनीषा उमा भारती बनीं। सभा में अमित शाह, मोदी, सुषमा स्वराज, ज्योतिरादित्य सिंधिया, केजरीवाल, राहुल गांधी की वेशभूषा में नीलम, मित्तल, कविता, शारदा, बीना गर्ग उपस्थित रहीं। तनुजा गोयल ने स्पीकर की भूमिका निभाई।