अजमेर में भीषण सड़क हादसा : बस और ट्रक की टक्कर में 12 की मौत व 21 घायल

जयपुर। राजस्थान के अजमेर जिले में रविवार की सुबह बस और ट्रक-डंपर के बीच हुए भीषण टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। इस बीच, शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी और जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक भी अस्पताल पहुंच गए हैं। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया।प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, हादसा मांगलियावास थाना इलाके में तबीजी के पास सुबह करीब साढ़े दस बजे हुआ।

वहां पाली डिपो की रोडवेज बस की एक डंपर से जबर्दस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस में सवार 10 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को तत्काल अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना पर शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी, जिला कलक्टर आरती डोगरा और पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह भी अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछी।

हादसे की शिकार हुई बस पाली से जयपुर जा रही थी। इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया। अभी तक आठ यात्रियों के शव जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लाए जा चुके हैं। एक बच्चे ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। एक शव को मौके से अजमेर लाया जा रहा है। हादसे की भीषणता को देखते हुए मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।