अजय देवगन ने कॉफी विद करण में जीता ऑडी कार, रैपिड फायर राउंड के सुपर विनर बने

अजय देवगन ऑडी कार जीत गए हैं। अजय ने ये कार करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 6 में जीता है। इस शो में जाने से एक महीने पहले तक अजय और करण में बात नहीं होती थी। एक बार अचानक ही यशराज स्टूडियों में दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर अजय देवगन वाइफ काजोल के शो में पहुंच गए। अजय और काजोल के शो को काफी पसंद भी किया गया था। खबर है कि करण जौहर शो में  रैपिड फायर राउंड में सबसे बेहतरीन जवाब देकर अजय ने कार जीती है। एपिसोड के दौरान अजय देवगन से पूछा गया था कि क्या ऐसा कोई अंधविश्वास है जिसपर वो विश्वास करते हैं।

इस पर अजय देवगन ने कहा था- मुझे अंधविश्वास था कि करण वो सारी फिल्में चलती हैं जो K अक्षर से शुरू होती हैं, लेकिन सिर्फ तब तक जब तक मैंने आपके साथ फिल्म काल में काम नहीं किया। करण जौहर के प्रोडक्शन में साल 2005 में बनी फिल्म ‘काल’ में अजय देवगन ने काम किया था जो  फ्लॉप हो गई थी। अजय देवगन भले ही कम बोलते हैं लेकिन करण के शो में उन्होंने दमदार जवाब दिए।

शो में अजय और काजोल की शादीशुदा जिंदगी के कई राज शो में खुले। अजय देवगन और काजोल की नोक भरी बातें  करण की कॉफी का स्वाद बढ़ा दिया। काजोल ने शो में कहा है कि वो नहीं चाहती कि करण जौहर अजय के दोस्त बने। वो बस करण को अपना दोस्त बनाए रखती हैं। वहीं अजय के बारे में इस बात का खुलासा हो गया कि उन्हें अपनी शादी की तारीख भी याद नहीं रहती है। साथ ही उन्होंने ये भी कह दिया कि आज के दौर के यंग हीरो की मम्मी बन सकती हैं काजोल।

अजय देवगन ने शो में कहा था कि काजोल आए दिन अपनी तस्वीरें खींचती हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले घंटों फोटो की एडिटिंग करती हैं। अजय ने ये भी कहा था कि ना जाने क्यों बुढ़ापे में वो ऐसा कर रही है।

 काजोल को अजय ने ताना मारा तो उन्होंने भी करारा जवाब दिया। काजोल ने अजय से बोल दिया कि वो बुढ्ढे हैं काजोल नहीं। साथ ही अजय ने भी ये भी कह दिय़ा कि कई बार काजोल उनके सामने बोलती रहती हैं और वो वाइफ की सुनते ही नहीं।