अनिल कपूर के बेटे की दूसरी फिल्म,25 मई को आएगी भावेश जोशी सुपरहीरो

निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो की इस वक्त काफी चर्चा है. फिल्म में हर्षवर्धन कपूर लीड रोल में है. बतौर हीरो ये उनकी दूसरी फिल्म है. इसकी शूटिंग का काम पूरा कर हो गया है. निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी किया है.

भावेश जोशी सुपरहीरो, एक युवा की कहानी है. इसकी शूटिंग मुंबई के आस-पास मौजूद यूनिक लोकेशंस पर हुई है. फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन्स हैं. ये फिल्म 25 मई को रिलीज होगी. विक्रमादित्य मोटवानी ने एक बातचीत में कहा कि उन्हें हर्षवर्धन के साथ काम करके काफी मजा आया. मुझे खुशी है कि मैंने ये फिल्म हर्ष के साथ बनाई. ये ऐसी शानदार फिल्म है जिसमें स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह से न्याय किया गया है.फिल्म का निर्माताओं में इरोज इंटरनेशनल, रिलायंस इंटरटेनमेंट विकास बहल और अनुराग कश्यप शामिल हैं.

बता दें कि हर्षवर्धन कपूर, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अनिल कपूर के बेटे हैं. बड़ी बहन सोनम कपूर इस वक्त बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं. हर्षवर्धन की ये दूसरी फिल्म है. उन्होंने 2016 में मिर्जिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था. हालांकि ये फिल्म दर्शकों को ख़ास पसंद नहीं आई थी.अब देखना दिलचस्प होगा कि भावेश जोशी सुपरहीरो बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाएगी. हर्षवर्धन को इस फिल्म से कितना फायदा मिलेगा?