अपने पसंदीदा रंग से जानें अपनी लव लाइफ के कई राज

हर व्यक्ति के जीवन में रंगों का एक अहम स्थान होता है। लाल, नीला हरा,पीला ये सारे रंग किसी न किसी रूप में आपकी लाइफ पर गहरा असर डालते हैं।जी हां, इन रंगों का असर सिर्फ आसपास की चीजों पर ही नहीं, बल्कि हमारी लाइफ, मूड, स्वभाव पर भी पड़ता है। इतना ही नहीं अलग-अलग रंग व्यक्ति की शादीशुदा जिंदगी पर भी असर डालते हैं। यह सुनकर थोड़ा अटपटा जरूर लग सकता है लेकिन यह सच है कि आप अपने पसंदीदा रंग से अपनी और दूसरों की लव लाइफ के कई राज जान सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे।

नीला:जिन लोगों को नीला रंग पसंद होता है, वो लोग बेहद कोमल और नरम स्वभाव के व्यक्ति होते हैं। ऐसे लोग प्यार के मामले में भी किसी का दिल दुखाने में विश्वास नहीं करते हैं।इसके अलावा ये लोग अपनी लव लाइफ में हमेशा नई चीजें ट्राई करना पसंद करते हैं।

हरा रंग:आपका पंसदीदा रंग अगर हरा है, तो आप हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर थोड़ा कन्फ्यूज्ड रह सकते हैं। ऐसे लोग हमेशा चाहते हैं कि उनका पार्टनर आपकी फीलिंग्स को खुलकर उनके साथ शेयर करें।इसके अलावा ये लोग अपने पार्टनर से अपनी तारीफ सुनकर भी खुश होते हैं।

लाल रंग:अगर आपका पंसदीदा रंग लाल है तो आप बहुत ही रोमांटिक इंसान है। आप खुद पर विश्वास रखने वाले इंसान हैं जो अपनी लव लाइफ को बेहद एंजॉय करते हैं।

पीला रंग:पीला रंग पसंद करने वाले लोग अक्सर अपनी लव लाइफ से बहुत ज्यादा उम्मीदें रखते हैं। जिसकी वजह से वो कभी संतुष्ट नहीं रहते हैं।ऐसे लोग किसी के भी बारे में बहुत जल्दी अपनी राय बना लेते हैं।

गुलाबी:जो लोग गुलाबी रंग पसंद करते हैं। उनके लिए शारीरिक संबंध अधिक मायने नहीं रखते हैं।ऐसे लोग प्यार के साथ होने वाली इंटिमेसी पर ज्यादा ध्यान देते है।ऐसे लोगों के लिए लवमेकिंग एक बड़ा फैसला होता है।