आकाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा- मनीष मामा पहले दबंग थे

इंदौर – भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने फिर एक बार विवादित टिप्पणी कर राजनीतिक बवाल खड़ा कर दिया है। शनिवार देर रात विधानसभा तीन में स्थित छावनी क्षेत्र में हनुमान चालीसा पाठ और भजन संध्या के आयोजन में पहुंचे विजयवर्गीय ने आयोजक मनीष मामा के लिए कहा कि वे अब बहुत सॉफ्ट हो गए हैं। पहले बहुत दबंग थे। ये टीआई और डीएसपी को चांटे मार चुके हैं। कई पुलिसकर्मियों को भी चांटे मारे हैं।

दरअसल प्रदेश सरकार जिन भाजपा नेताओं को माफिया की सूची में डालकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रही है, उनमें एक मनीष मामा भी हैं। उन्हें भी नोटिस दिया गया था। दूसरी ओर मनीष मामा ने इस मामले में कहा कि मैं मंच पर आकाश के समीप ही खड़ा था। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा। यह कांग्रेस से जुड़े किसी नेता ने वीडियो को एडिट कर शेयर किया होगा।

हकीकत… ये हैं मनीष मामा से जुड़े विवाद 2004 में निगम अधिकारी एनएस तोमर की परिसर में ही पिटाई।

ट्रैफिक डीएसपी एस.एस. कनौआ से नवलखा चौराहे पर विवाद।

 दो थाना प्रभारियों और कई बार पुलिसकर्मियों से विवाद।

बल्लामार विधायक ने सच्चाई स्वीकारी : कांग्रेस– आकाश के बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि सरकार सही कार्रवाई कर रही थी। भाजपा विधायक ने खुद सच्चाई स्वीकार कर ली। विधायक कह रहे हैं कि मनीष मामा पुलिस अफसरों को चांटे मार चुके हैं। आकाश बल्ला चलाते हैं जबकि कैलाश विजयवर्गीय आग लगाने की धमकी देते हैं।