आगर रोड पर सुबह जबर्दस्त हादसा

उज्जैन। आगर रोड पर रविवार सुबह दो कार पहले आपस में टकराई फिर एक कार खंबे में जा घुसी। हादसा एक साइकिल सवार को बचाने के के प्रयास में हुआ है। इस भीषण हादसे में दोनों कारे क्षतिगृस्त हो गई लेकिन किसी को चोट नहीं आई है।
इंदौर निवासी गल्ला व्यवसायी भावेश अग्रवाल व हिमांशु सुबह कार एमपी ०९ सी वाय २२९८ से कोटा में रिश्तेदार के यहां उठावने में जा रहे थे। वे आगर रोड़ पर कोयला फाटक पहुंचे। इसी दौरान मक्सी निवासी आसिफ पिता अब्दूल रज्जाक मंसूरी भी कार एमपी ४३ सी २०४६ सामने से आ रहा था।

आसिफ को निजातपूरा जाना था इसलिए उसने कोयला फाटक से कार मोड़ी ही थी कि सामने से एक साइकिल सवाल आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में उसने भावेश की कार को टक्कर मार दी। वहीं भावेश बचने के चक्कर में बिजली के खंबे से जा भिड़ा। टक्कर की जोरदार आवाज से राहगीरों के साथ रहवासी भी वहां जमा हो गए, सूचना मिलने पर चिमनगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन दोनों पक्षों ने रिपोर्ट लिखवाने से इंकार कर दिया।

सेफ्टी बेग से बची जान
हादसे में विशेष बात यह रही की आसिफ के टक्कर मारने के बाद भावेश की कार खंभे से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन एयरबैग खुलने से भावेश बच गया। दूसरी ओर आसिफ की कार में सवार उसके साथी को मामूली चोट आई।