आज रात शराब पीकर वाहन चलाते मिले तो होगा लाइसेंस निरस्त

उज्जैन। 31 दिसम्बर की रात नये वर्ष का जश्न सादगी और सौहाद्र्र से मनाया जाये यदि किसी व्यक्ति द्वारा शराब पीकर वाहन चलाया जाता है या हुड़दंग किया जाता है तो पुलिस लायसेंस निरस्त करने के साथ हिरासत में भेजेगी। पुलिस अधिकारियों को सतर्कता बरतने के लिये कंट्रोल रूम में बैठक लेकर एएसपी द्वारा निर्देश जारी किये गये हैं।
पुराने वर्ष की बिदाई और नये वर्ष के स्वागत में कई लोग बड़े पैमाने पर जश्न मनाते हैं। इन्हीं में से कुछ लोग शराब के नशे में धुत्त होकर आतिशबाजी करते हैं तो कुछ शराब पीकर शहर की सउ़कों पर हंगामा मचाते नजर आते हैं। ऐसे लोगों पर रोक लगाने के लिये पुलिस अधिकारियों ने अपने स्तर पर तैयारी की है।

एएसपी नीरज पाण्डे ने कंट्रोल रूम पर अधिकारियों की बैठक में निर्देश दिये हैं कि यदि कोई व्यक्ति यातायात के नियमों का उल्लंघन करते हुए, शराब पीकर वाहन चलाते हुए चैकिंग के दौरान मिलता है तो उसका लायसेंस तुरंत निरस्त करने की कार्यवाही की जाये साथ ही हुड़दंग मचाने वालों पर सख्त कार्रवाई करते हुए हिरायत में लिया जाये।

पुलिस अधिकारी आज शाम से शहर के प्रमुख चौराहों पर चैकिंग अभियान चलायेंगे साथ ही नशे में वाहन चलाने वालों की जांच विशेष यंत्र द्वारा मौके पर ही की जायेगी। पुलिस ने होटल व गार्डन संचालकों की बैठक लेकर नये वर्ष की पार्टी के दौरान सतर्कता बरतने के निर्देश भी दिये हैं।