आज सिंधिया के गढ़ में अमित शाह ,करेंगे रोड शो

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश दौरे के अगले पड़ाव में आज ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर संभाग में होंगे। भाजपा ने शाह के दौरे से सिंधिया के गढ़ में सेंध लगाने की पूरी तैयारी की है। वह शिवपुरी, गुना और फिर ग्वालियर में कार्यकर्ताओं की रैली, रोड शो और सम्मेलन करेंगे। अमित शाह पहली बार ग्वालियर के दौरे पर आ रहे हैं।

रैली और रोड शो से पहले अमित शाह झांसी की रानी लक्ष्मीबाई और फिर राजमाता विजयाराजे सिंधिया की समाधि पर फूल चढ़ाने जाएंगे। प्रदेश की राजनीति में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बढ़ते कदम से बेचैन भाजपा अब राजमाता का गुणगान कर रही है। पहले सिंधिया पर हमला और अब राजमाता के लिए उमड़ते प्रेम पर कांग्रेस चुटकी ले रही है।

पिछले 3 दिन के भीतर अमित शाह का ये दूसरा मध्य प्रदेश दौरा है। शनिवार को उन्होंने मालवा में इंदौर-उज्जैन का दौरा किया था। अमित शाह मध्य प्रदेश में संभाग के हिसाब से दौरे कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बुला रहे हैं

।शाम 5.15 बजे एयरपोर्ट पर शिवपुरी से ग्वालियर जाएंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से सबसे पहले लक्ष्मीबाई समाधिस्थल जाएंगे। एयरपोर्ट से रेसकोर्स रोड होते हुए मानसिंह चौराहे से सिटी सेंटर, एजी पुल के नीचे, बसंत विहार से लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पहुंचेंगे। यहां से राजमाता की छत्री पहुंचेंगे। फिर एजी पुल से सिटी सेंटर, आकाशवाणी तिराहा होते हुए संस्कृति गार्डन पहुंचेंगे।