इंदौर:नाले में मिला दो दिन से लापता 6 साल की बच्ची का शव

इंदौर।शहर के एमआईजी थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया। जब नाले की सफाई के दौरान एक बच्ची का शव नजर आया। शव देखते ही सफाईकर्मी ने चीखते हुए अपने साथी को बुलाया और शव को बाहर निकाला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मेडिकल के लिए बच्ची का शव लेकर अस्पताल पहुंची। पुलिस के अनुसार बच्ची की उम्र 6 साल के करीब है, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद भी बच्ची की मौत का पता चल पाएगा।मिली जानकारी अनुसार निगम बारिश के पहले शहरभर के नाले और नालियों की सफाई करवा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार सुबह साढ़े 10 बजे के करीब निगमकर्मी सोमनाथ की जूनी चाल के पास स्थित नाले की सफाई करने पहुंचे थे।

निगमकर्मी नाले में उतरकर सफाई कर ही रहे थे कि अचानक एक बच्ची का शव उनके हाथ में आ गया। इस प्रकार बच्ची का शव देख सफाईकर्मी डर गया और चीख पड़ा। पास में सफाई कर रहे साथी चीख सुन उनके पास पहुंचे तो उसने बताया कि नाले में एक बच्ची का शव है।साथी की बात सुन सफाईकर्मियों ने नाले से बच्ची का शव निकाला और एमआईजी पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस अधिकारी रमेश सिंह चौहान टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

यहां बच्ची की पहचान करने पर पता चला कि बच्ची क्षेत्र की ही रहने वाली आरुषि पिता प्रकाश केसकर है।पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी और शव को पीएम के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। पुलिस के अनुसार बच्ची नाले तक कैसे पहुंची और उसके साथ कुछ गलत तो नहीं हुआ है, जिसके बाद उसकी हत्या की गई हो। इन सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। परिजनों और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।