इंदौर में फिर हुई शर्मनाक घटना,लड़की ने ट्वीट पर किया हादसे का जिक्र, CM शिवराज ने कहा एक्शन लो

इंदौर। 5 महीने की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले से शर्मसार हुआ इंदौर शहर अभी घटना को भूला भी नहीं है कि यहां एक मॉडल अश्लील हरकत का शिकार हो गई। इस मॉडल ने घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है। मॉडल ने लिखा कि दो युवकों ने उसके साथ सरेआम अश्लील हरकत की। चलती गाड़ी पर ही इन बदमाशोंं ने उसका स्कर्ट खींचा जिससे वो गिर गई और उसे पैर में काफी चोट आई। इधर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर प्रदेश के डीजीपी और इंदौर कलेक्टर को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

इस मॉडल युवती ने अपने साथ हुए वाकये को ट्वीटर पर शेयर करते हुए अपने पैर का फोटो भी पोस्ट किया है। जिसमें उसने यहां तक लिखा कि उसके पैरों में जो निशान आए हैं वो उसकी आत्मा पर भी छप गए हैं। इंदौर की इस मॉडल युवती ने वाकये के बारे में बताया कि वो शहर की एक व्यस्तम सड़क से गुजर रही थी तभी मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उसका स्कर्ट खींचते हुए अश्लील हरकत की और भद्दे कमेंट भी किए। घबराई युवती ने जब विरोध किया तो उसकी दो पहिया गाड़ी असंतुलित हो गई और युवकों से स्कर्ट छुड़ाने की कोशिश में वो गाड़ी से गिर गई।

इस मॉडल ने ये भी लिखा कि शहर की व्यस्तम सड़क पर ये हादसा हुआ लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। युवती के गिरने के बाद दोनों बदमाश युवक भी वहां से भाग खड़े हुए जिससे वो गाड़ी का नम्बर नहीं देख सकीं।

ट्वीट सामने के बाद इस युवती से सम्पर्क करने की कोशिश की जा रही है लेकिन वो मीडिया के सामने आने से इंकार कर रही है। हालांकि उसने इतना जरूर कहा कि वो पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराएगी।

इधर पूरी घटना चर्चाओं में आने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि ये शर्मनाक हरकत है और इन बदमाश युवकों को ढूंढकर जल्द कार्रवाई की जाए। सीए ने इंदौर कलेक्टर और प्रदेश के डीजीपी को मामले में तुरंत कार्रवाई कर उन्हें पूरी जानकारी देने को कहा है।