इस गर्मी अपनाएं ये 10 फैशन ट्रेंड और दिखें फैशनेबल

हर लड़की चाहती है कि वह हर समय फैशनेबल दिखे। हम आशा करते हैं कि आपने अपने गर्मियों में पहनने वाले वार्डरोब को अच्छे से निहार लिया होगा। लेकिन अगर आपके आउटफिट में यह फैशन ट्रेंड नहीं हो तो आज ही इन्हें खरीदे और गर्मियों के मौसम में इन ट्रेंडी कपड़ों को पहनने के लिए तैयार रहें।

बोल्ड स्ट्रीप
कैजूअल टीशर्ट हो या फिर कॉकटेल या फेस्टिव ड्रेस बोल्ड स्ट्रीप आजकल काफी ट्रेंड में हैं। बोल्ड रंग की यह वाइड स्ट्रीप आकर्षित लुक देती हैं। इसके अलावा यह आपके बॉडी शेप को भी स्पोर्ट करती हैं।

लेयर्ड टी शर्ट
अपनी किसी भी पुरानी ड्रेस के साथ आप इस लेयर्ड टी शर्ट को पहन सकती हैं। फिर चाहे वह आपकी कोई स्कर्ट हो या फिर वन पीस या फिर गाउन। इससे आपका लुक एकदम से बदल जाएगा।

पजामा ड्रेसिंग
कैजूवल ड्रेस में यह सबसे ज्यादा पॉपुलर है। नाइट सूट्स की तरह फॉर्मल ड्रेस पहनी जा सकती हैं। जिनको पजामा ड्रेसिंग के नाम से भी जाना जाता हैं।

एक्सपोज शोल्डर
अगर आप सोच रही हैं कि हम आपको ऑफ शोल्डर पहनने को कह रहे हैं तो आप गलत हैं। हम तो आपको यह बता दें कि हम आपको सिर्फ थोड़ा सा शोल्डर एक्सपोज करने को कह रहें हैं ना कि ऑफ शोल्डर पहनने को। यह आजकल काफी ट्रेंड में है। इसे आप चाहे तो सिंपल सूट सलवार या फिर मेक्सी में एक्सपोज कर सकती हैं।

ब्राइट बैग्स
गर्मियों में अगर आप हैंडबैग लेकर निकलना चाहती हैं तो यह देखिए कि आपका वह हैंड बैग काफी ब्राइट होना चाहिए। आपको बैग लेते समय उसके ब्रांड पर कम ध्यान लगाकर, उसके रंग पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

स्टेटमेंट इयररिंग्स
आजकल ग्राफिक्स सिर्फ कपड़ों में ही नहीं बल्कि ज्वैरली में भी नजर आती हैं। अब चमकीले और स्टोन वाले इयररिंग्स के बजाय ग्राफिक्स इयररिंग्स को अधिक पसंद किया जा रहा है। आप इन इयररिंग्स को कॉकटेल पार्टी में अपनी पसंदीदा ड्रेस के साथ पहन सकती हैं।

लेदर शूज
फुटवेयर्स में आपने अब तक कई तरह के ट्रेड फॉलो किए होंगे, लेकिन लेदर शूज का यह ट्रेंड कुछ खास है। इन्हें देखकर ऐसा प्रतीत होता है जैसे इन्हें किसी मोची ने बनाया हो। लेकिन यह शूज क्लासी होने के साथ ही काफी कम्फर्ट भी होती हैं।

बॉम्बर जैकेट
बॉम्बर जैकेट इस साल काफी ट्रेड में रहेंगी। जी हां, इस जैकेट की सबसे ज्यादा खास बात यह है कि यह लाइटवेट और सिंपल जैकेट होती हैं। इस जैकेट को आप अपने पसंदीदा डेनिम या फिर स्किन टाइट मिनी के साथ ट्राई कर सकती हैं। इससे आपका स्टाइल लेवल काफी ऊपर पहुंच जाएगा।