इस दिवाली दिखे सबसे अलग, अपनाएं ये फैशन

अब देशभर में त्योहारों का मौसम आ गया है। जहां अभी एक तरफ दशहरे की धूम मची है वहीं कुछ समय बाद दिवाली से सभी के जीवन मे जगमगाहट देखने को मिलेगी। अब भले ही इस त्योहार को आने में कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन महिलाओं की तैयारियां जोरों पर हैं।

अब ये तो हम सब जानतें हैं कि त्योहार और फैशन के बीच गहरा नाता जो है। खूबसूरत दिखने के लिए तो महिलाएं कोई मौका नहीं छोड़ती हैं चाहे वो कोई शादी पार्टी हो या फिर त्योहार। अब कुछ ही दिनों में दिवाली आने को है, ऐसे में अगर आप खुद को स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं पर देसी स्टाइल को भी नहीं भूलना चाहतीं तो अपनाएं ये टिप्स और दिखे सबसे अलग…

हर बार की तरह इस साल भी लाल और मैरून रंग की साड़ी मत पहनिएगा। इस साल कुछ अलग कलर को ट्राई करें। आप रॉयल ब्लू, ग्रीन या फिर पैरट रंग की ड्रेस पहन सकती हैं। खूबसूरत ड्रेस के साथ खूबसूरत एक्सेसरीज पहनना मत भूलिएगा।

अगर आप भी त्योहार के बहाने साड़ी पहनने का मौके ढूंढती हैं तो क्यों न इस बार साड़ी को नये लुक के साथ ट्राई करें। इस बार आप शिफॉन, नेट जैसी हल्की साड़ी ट्राई कर सकती हैं। यह कैरी करने में भी आसान होती है। साथ ही आपको स्टाइलिश लुक भी देती है। एक बात का ध्यान रखना कि इसके साथ बस आपका ब्लाउज थोड़ा हैवी वर्क वाला हो।

अगर आप औरों से बिल्कुल अलग दिखना चाहती हैं तो इस बार अपने लिए चिकनकारी की साड़ी चुनें। माथे पर बड़े आकार की बिंदी और हैवी ईयररिंग आपको काफी स्टाइलिश लुक देगा।

अगर आप कुछ नया लेने का सोच रही हैं तो आप पर्पल कलर का कुछ खरीद सकती हैं। इस समय पर्पल कलर काफी ट्रेंड में भी है।