इस दीवाली ट्राई करें ये लेटेस्ट खूबसूरत और चूड़िया

त्योहार और फैशन का एक दूसरे के साथ गहरा संबंध होता है। त्योहारों के आते ही बाजारों में अलग ही रौनक देखने को मिलती है। खासतौर पर जब सुहागिनों का त्योहार यानी कि दीवाली आने वाली होती है। इस  दिन औरतें सज-धज कर एक दुल्हन की तरह लगती हैं।

इस दिन महिलाएं अपने कपड़े, फुटवेयर और ज्वेलरी आदि का पूरा ध्यान देती हैं, उनके लुक को बेहतरीन बनाने के लिए चूड़िया का हाथ सबसे ज्यादा होता है। इस दिन महिलाएं कई अलग-अलग तरह की चूड़िया पहनती हैं, आइए आज हम आपको बताते हैं कि आप दीवाली पर कौन से डिजाइन का चयन कर सकती हैं, ताकि आपका लुक एकदम से स्टाइलिश बन जाए।

1 नग वाली चूड़ियां

हर साल दीवाली के मौके पर महिलाएं कुछ नए-नए डिजाइन की चीजें खरीदती हैं। अगर आप नग वाली चूड़ियों को अपने दीवाली के आउटफिट के साथ पहनेंगी तो यह चूड़िया यकीनन आपके लुक को निखार देंगी।

2 कांच के काम की चूड़ियां
आप अपनी सिंपल सी ड्रेस के साथ अगर मिरर वर्क की यह चूड़ियां पहेंगी तो यह आपके लुक को निखारने के साथ ही आकर्षित बनाने में मदद करती है। इस दीवाली एक बार इन चूड़ियों को जरूर पहन लें।

3 गोटा पट्टी
आप चाहें तो इस दीवाली गोटा पट्टी की चूड़ियां भी ट्राई कर सकती हैं। इन चूड़ियों की खासियत यह होती है कि आप किसी भी ड्रेस के साथ इन्हें मैच करके पहन सकती हैं।

4 लाख की चूड़ियां
लाख की चूड़ियों के बारे में आपने सुना ही होगा, लाख की चूड़ियां कांच से बनी रहती हैं, इन चूड़ियों के ऊपर नग लगे रहते हैं, आप चाहें तो लाख की चूड़ियों को भी दीवाली  के पावन अवसर में ट्राई कर सकती हैं।