इस सीजन ट्रेंड में है Neon green,आप भी करें ट्राई

फैशन की दुनिया में हर रोज ट्रेंड बदलता रहता है। कभी कुछ तो कभी कुछ और। अब समय आ गया है कि आप कोरल, आसमानी और विंटर ग्रे रंगों को भूल जाएं क्योंकि अगर फैशन रिपोर्ट्स की मानें तो इस समय एक ब्राइटर और हाई क्लास कलर ट्रेंड में है।

हम बात कर रहे हैं नियॉन ग्रीन की। अभी हाल ही में केंडल और काइली जेनर ने नियॉन ग्रीन कलर की ड्रेस में फोटो शेयर की जिसने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है।

काइली जेनर ने अपनी वेकेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वह और उनकी बेटी स्टॉर्मी दोनों नियॉन ग्रीन कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

अभी कुछ महीने पहले ही किम कार्डैशियन भी नियॉन ग्रीन कलर के हेयर कलर और नियॉन कलर की कार में नजर आई थीं। इंस्टा के फैशन फॉलोअर्स को किसी स्टाइल या कलर को ट्रेंड बनाने में समय नहीं लगता है।

स्प्रिंग सीजन की शुरुआत हमेशा ब्राइट कलर से की जाती है। ऐसे में नियॉन कलर का ट्रेंड छाने वाला है।

 मेकअप को भी दें नियॉन टच 

नियॉन ग्रीन कलर का आईशैडो आपको एक अलग और आकर्षक लुक देगा। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है केवल नियॉन कलर के आइशैडो लगाएं।

आप इसके साथ नियॉन ग्रीन के ऊपर हॉट पिंक और फेयरी ऑरेंज से भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। नियॉन ग्रीन हेयर कलर भी इस समय ट्रेंड में हैं और लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी है।

आप भी इस नियॉन ग्रीन कलर के आई मेकअप और हेयर कलर को ट्राई करके खुद को एक डिफरेंट लुक दे सकती हैं

इन बातों का रखें ध्यान

-ये खद एक वाइब्रेंट कलर है, इसलिए अगर आप नियॉन ग्रीन कलर का आई मेकअप और हेयर कलर कर रही हैं तो अपने आउटफिट को सिंपल रखें। अगर आप कॉर्डिनेट करना चाहती हैं

तो ग्रे, वाइट या ब्लैक कलर की ड्रेस पहन सकती हैं।नियॉन ग्रीन एक आई-कैचिंग कलर है जिसके साथ फंकी अक्सेसरीज का पेयर काफी आकर्षक लुक देता है। इसलिए इस कलर के साथ आप आउल पेंडैंट, नियॉन बैंगल्स या मैचिंग क्लच ट्राइ कर सकती हैं।

– पॉप कलर हील्स नियॉन ग्रीन के साथ काफी ग्लैमरस लुक देता है। इसलिए हॉट पिंक हील्स या कलर ब्लॉक नियॉन हील्स भी आपको एक अनोखा लुक दे सकता है।

– आप अगर कैजुअल लुक चाहती हैं तो नियॉन ग्रीन कलर की टीशर्ट या टॉप के साथ स्किनी जींस पेयर कर सकती हैं।