उज्जैन:तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

उज्जैन. इंदौर फोरलेन पर तपोभूमि के पास गुरुवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। पटवारी की विभागीय परीक्षा देकर बाइक से आ रहे दो दोस्तों को पीछे से बस ने टक्कर मार दी। इससे एक युवक घटनास्थल पर तो दूसरे की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मरने वाले एक युवक की मंगलवार को ही शादी हुई थी। वहीं गुरुवार को उसकी बहन की बरात आने वाली थी। इससे पहले ही उसकी मौत आ गई। दोनों युवकों की मौत से परिवार में मातम छा गया।
इंदौर फोरलेन पर तपोभूमि के पास बस की टक्कर से बडऩगर के ग्राम जहांगीपुर निवासी ऋतुराज व उसके दोस्त अमित मिश्रा की मौत हुई। एएसपी रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि दोपहर 4 बजे के करीब दोनों दोस्त इंदौर रोड स्थित प्रशांति कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रहे थे। जब वे बाइक से तपोभूमि के आगे निकले तो पीछे से आ रही यात्री बस क्रमांक एमपी 13 पी 9155 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना में ग्राम जहांगीरपुर निवासी ऋतुराज की मौके पर ही मौत हो गई।

उसके दोस्त अमित मिश्रा को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना में मृत ऋतुराज की मंगलवार को ही शादी हुई थी। गुरुवार को उसकी बहन की शादी उज्जैन में ही थी। यहां इंदौर रोड स्थित एक होटल में बहन की बरात आने वाली थी। हादसे में ऋतुराज की मौत से पूरा परिवार में सदमे आ गया। विवाह समारोह की खुशियां मातम में छा गई। वहीं दूसरा अमित मिश्रा के बारे में बताया जा रहा है कि वह सेना से सेवानिृवत्त था और परीक्षा देने आया था। फिलहाल पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

सड़क हादसे के बाद आसपास के रहवासी एकत्र हो गए। इन्होंने एक युवक की मौत होने पर बस में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। हालांकि इस दौरान बस में सवार यात्री निकलकर बाहर आ गए थे। वहीं बस चालक भी भाग गया। सूचना पर पहुंची डायल 100 व पुलिस ने लोगों को हटाया और बस को जब्ती में लिया।सड़क हादसे में मृत ऋतुराज व अमित मिश्रा के ट्रेनी पटवारी होने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर रोड स्थित प्रशांति कॉलेज में गुरुवार को विभागीय परीक्षा थी। लिहाजा दोनों यह परीक्षा देने गए थे और साथ में ही वापस लौट रहे थे। इसी दौरान वे हादसे के शिकार हो गए।