एयरपोर्ट पर मीडिया से बचकर भागे नाना पाटेकर

बॉलीवुड में इस वक्त नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता का विवाद सबसे ज्यादा गरमाया हुआ है। कई बॉलीवुड स्टार्स तनुश्री को सपोर्ट करते नजर आए तो कईयों ने नाना का साथ दिया। गौरतलब है कि नाना पाटेकर जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया के हत्थे चढ़े। बता दें कि वह मुंबई के लिए रवाना हो रहे हैं। लेकिन इस दौरान वह मीडिया से बचते दिखाई दिए…
दरअसल, पिछले दिनों वह फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग के सिलसिले में फराह खान के साथ जैसलमेर के लिए निकले थे और अब मुंबई वापस आ रहे हैं। वहीं, जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया ने उन्हें तनुश्री के आरोपों पर घेरना चाहा लेकिन नाना के आस-पास उनके पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड्स ने कड़ी सुरक्षा की हुई थी जिसके चलते वह वहां से चुपचाप निकलने में कामयाब रहे।

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तनुश्री के मुताबिक यह सब उनके साथ साल 2008 में ‘फिल्म हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान हुआ था। तनुश्री के आरोपों के बाद बॉलीवुड भी दो गुटो में बटं चुका है और ज्यादातर स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में आ गए हैं।इतना ही नहीं तनुश्री ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ भी यौन शोषण का आरोप लगाया है ।

समय बीतने के साथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज ने तनुश्री का साथ देना शुरू कर दिया है। इसमें अर्जुन कपूर, कुणाल कपूर, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, टि्वंकल खन्ना, पूजा भट्ट और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं।

वहीं कुछ बड़े स्टार्स ने इस मामले पर अभी भी चुप्पी साध रखी है। हाल ही में एक न्यूज चैनल ने इस मामले की सच्चाई जानने के लिए स्टिंग ऑपरेशन किया था। इसमें एफटीआईआई अध्यक्ष गजेंद्र सिंह चौहान और फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर शामिल थे ।