ऐश्वर्या अब सेरोगेट मदर के रोल में आएंगी नजर!

ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए नया साल लकी साबित हो रहा है. पहले खबर आई कि फिल्म ‘रात और दिन के रीमेक के लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये फीस मिल रही है. अब यह खबर आई है कि उनकी झोली में एक और फिल्म आ गई है.उन्हें फिल्म जैसमीन में भी काम करने का ऑफर मिला है, जो सेरोगेसी पर आधारित है. फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है. पिछले साल इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा से बात की गई थी, लेकिन बात बन नहीं पाई.मुंबई मिरर को दिए गए एक इंटरव्यू में फिल्म की प्रड्यूसर प्रेरणा राव ने बताया कि उनकी अगली फिल्म जैसमीन में ऐश्वर्या राय सरोगेटिक महिला का किरदार निभा सकती हैं. फिल्म एक रियल स्टोरी पर आधारित है.

फिल्म गुजरात की एक महिला के बारे में है, जो बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती पर वो दूसरों के लिए सेरोगेट मदर बनने का फैसला लेती है. बाद में वो बच्चे के मोह में आ जाती है और उस बच्चे को वापस चाहती है.प्रेरणा ने कहा कि वो चाहती हैं कि ऐश्वर्या इस फिल्म में काम करे और इसको ले कर उनसे बातचीत जारी है.

उनके हिसाब से ऐश्वर्या इस रोल के लिए परफेक्ट हैं.फिल्म सिद्धार्थ और गरिमा डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने टॉयलेट एक प्रेमकथा की स्क्रिप्ट लिखी थी. फिलहाल वो बत्ती गुल मीटर चालू की भी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, जिसमें शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम मुख्य रोल में हैं.आपको बता दें कि इस साल ऐश्वर्या की फन्ने खां भी रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव हैं