ऐश्वर्या की पैरेंटिंग पर उठे सवाल से भड़के अभिषेक, ऐसा दिया जवाब

सोशल मीडिया पर सेलेब्स को ट्रोल करने का सिलसिला इन दिनों आम हो चुका है. हाल ही में ऐसी ही कोशिश जूनियर बच्चन के साथ की गई. लेकिन उन्होंने अपनी हाजिरजवाबी से ट्रोलर की बोलती बंद कर दी. आखिरकार उनकी लाडली आराध्या बच्चन की पढ़ाई और ऐश्वर्या पैरेंटिंग पर जो सवाल उठे थे.दरअसल, ट्विटर पर एक महिला ने अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए उनकी बेटी के स्कूल जाने को लेकर सवाल उठाया. साथ ही उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को घमंडी तक कह डाला.

यूजर महिला ने ट्वीट कर लिखा, अभिषेक बच्चन क्या तुम्हारी बेटी स्कूल नहीं जाती? मै हैरान हूं कि कौन सा स्कूल बच्चे को मॉम के साथ ट्रिप पर जाने के लिए मंजूरी देता है. या आप लोग अपनी बेटी को बिना दिमाग वाली खूबसूरत महिला बनाना चाहते हो. हमेशा आराध्या अपनी घमंडी मम्मी के हाथों में हाथ डाले घूमते हुए दिखती है. आराध्या के पास सामान्य बचपन नहीं है.

अक्सर ऐश्वर्या और आराध्या को लेकर प्रोटेक्टिव रहने वाले जूनियर बच्चन को महिला का ये कमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया. उन्होंने महिला को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, ‘मैम, जहां तक मैं जानता हूं, ज्यादातर स्कूल वीकेंड पर बंद रहते हैं. आराध्या वीक डेज में स्कूल जाती है. आपको भी शायद इस ट्वीट में अपनी स्पेलिंग्स को देखते हुए ऐसा करना चाहिए.

बेटी और पत्नी के बचाव में अभिषेक का ये मजेदार जवाब वाकई काबिलेतारीफ है. जहां महिला को उसकी बातों का जवाब भी मिल गया और वह निशाने पर भी आ गई. वैसे यह पहली बार नहीं है जब अभिषेक ने आराध्या और ऐश्वर्या का बचाव किया हो. कुछ दिन पहले उन्होंने ऐश्वर्या की गलत तरीके से तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर को आड़े हाथ लिया था.