केजरीवाल के बाद कुमार विश्वास ने मांगी जेटली से माफी

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ मानहानि मामले में अरविंद केजरीवाल के बाद अब कुमार विश्वास ने भी माफी मांग ली है. उनकी माफी की मांग के बाद अरुण जेटली की ओर से कहा गया है कि उन्होंने उनकी माफी स्वीकार कर ली है. इसके साथ ही लंबे समय से चले आ रहे इस मामले का अंत भी हो गया है. कुछ दिन पहले ही विश्वास ने अरुण जेटली को एक पत्र लिखकर पूरे मामले में अपना पक्ष स्पष्ट करते हुए खेद जताया था. इसी पत्र के आधार पर अरुण जेटली ने यह मुकदमा वापस ले लिया है.

इधर, कुमार विश्वास ने अरुण जेटली को लिखे पत्र में कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कहने पर सिर्फ उनकी बात दोहराई थी. पत्र में विश्वास ने आरोप लगाया कि अब अरविंद केजरीवाल उनसे सम्पर्क नहीं में नहीं हैं और झूठ बोल कर खुद गायब हो गए हैं. जेटली को लिखे पत्र में विश्वास ने केजरीवाल के लिए कहा, ‘अरविंद आदतन झूठे हैं और पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते मैंने सिर्फ अरविंद की बात दुहराई थी.’ बता दें कि मानहानि केस में अरविंद केजरीवाल समेत अन्य सभी अभियुक्तों द्वारा माफी मांग लिए जाने के बाद विश्वास इस मामले में अकेले रह गए थे.

कुमार विश्वास के इस माफी मांगने पर अब सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. उन्होंने कुमार विश्वास को वह ट्वीट और बयान याद दिलाए हैं, जो उन्होंने अरविंद केजरीवाल के माफी मांगने पर दिए थे.यह पहला मामला था जो केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल समेत छह आप नेताओं पर दस करोड़ मुआवजे के लिए किया था.