क्या आपने सुना! तैमूर के बाद दूसरे बेबी पर करीना बोलीं- मैं दोबारा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान दिसंबर में 1 साल का होने वाला है। बता दें कि तैमूर पैदा होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। तैमूर को लेकर फैन्स में काफी उत्साह रहता है, इसके साथ ही हर कोई तैमूर की एक झलक देखने के लिए बेताब रहता है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब करीना से पूछा गया कि आम तौर पर हर सेलिब्रिटी अपने बच्चों का चेहरा छिपाते हैं, लेकिन आपने ऐसा कुछ नहीं किया। इसके पीछे कोई वजह? तो करीना ने कहा, ‘अब वक्त काफी बदल चुका है। जब भी हम कहीं जाते हैं तो मीडिया हमारी फोटोज क्लिक करती है। मैं चाहती हूं कि तैमूर भी अपनी नॉर्मल लाइफ जिए। वो अपने पेरेंट्स की तरह अपनी नॉर्मल लाइफ जिए।

हमारे घर के बाहर तैमूर की फोटो क्लिक करने के लिए भीड़ लगी होती है। तैमूर एक खूबसूरत बच्चा है।’करीना से जब दूसरे बच्चे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘सभी ने मेरे प्रेग्नेंसी के समय काफी मदद की लेकिन अब मैं नहीं चाहती कि उस दौर से दोबारा गुजरूं।’करीना की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करें तो वो जल्द ही ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर लीड रोल में होंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में अपनी डायटीशियन रुजुता दिवेकर के बुक लांच पर मौजद थीं। इस दौरान जब उनसे सारा के डेब्यू के बारे में पूछा तो उन्होंने कुछ हटके जवाब दिया। दरअसल, उनसे पूछा गया कि वो सारा को उनके डेब्यू के लिए कैसे तैयार कर रही हैं। तो करीना ने कहा, ‘मैं कोई उसकी टीचर नहीं हूं। वो काफी टैलेंटेड और खूबसूरत है। इसके साथ ही एक्टिंग तो उनके खून में है। वो जो भी करेगी अच्छा ही करेगी।’बता दें कि सारा, करीना के काफी क्लोज है। वो करीना के साथ काफी टाइम स्पेंड करती हैं। सारा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में होंगे।