क्षत्राणियों ने कहा, हम घरों से कभी बाहर नहीं निकलते, आरक्षण से तंग आकर मैदान संभाला

उज्जैन। श्री राजपूत करणी सेना द्वारा आज शहर में आरक्षण के विरोध में विशाल वाहन रैली और आमसभा का आयोजन किया गया। रैली में शामिल होने के लिये प्रदेश भर से हजारों राजपूत नानाखेड़ा स्टेडियम में एकत्रित हुए। खास बात यह कि सैकड़ों की संख्या में क्षत्राणियों आरक्षण के विरोध में मैदान संभाला और अपनी आवाज बुलंद की।
नानाखेड़ा स्टेडियम में सुबह से ही प्रदेश के अलग-अलग जिलों व गांवों से चौपहिया वाहनों में सवार होकर करणी सेना के पदाधिकारी और राजपूतों की टोलियां एकत्रित हो रही थीं। निर्धारित समय से कुछ विलंब के बाद एकाएक नानाखेड़ा स्टेडियम आरक्षण के विरोध में नारों से गुंजायमान हो गया। आंदोलन का नेतृत्व कर रहे करणी सेना के प्रदेश मंत्री शैलेन्द्र सिंह झाला ने बताया कि नानाखेड़ा स्टेडियम से वाहन रैली शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए चिमनगंज मंडी पहुंचेगी और यहां बड़ी आमसभा में तब्दील होगी।
बरसों से झेल रहे हैं पीड़ा…
करणी सेना की जिला उपाध्यक्ष प्रीति सिंह, जिला प्रवक्ता अंजू सोलंकी ने संयुक्त रूप से बताया कि आरक्षण की समस्या वर्षों से झेल रहे हैं। इससे परेशान हो चुके हैं। जब आरक्षण की अति हो गई तो क्षत्राणियों को भी घरों से निकलकर मैदान संभालना पड़ रहा है। इतिहास गवाह है जब क्षत्राणियां मैदान में उतरीं हैं तो राज सिंहासन भी डोलने लगे हैं।