खतरों के खिलाड़ी 9 में नजर आएगा ‘ये हैं मोहब्बते’ का ये स्टार

टीवी पर आने वाले रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में कई टेलीविजन स्टार हिस्सा लेते हैं। पिछले साल भी सीजन 8 टीवी स्टार शांतनु महेश्वरी ने जीता था। और टीवी की चहेती बहू हिना खान रही थीं रनरअप। बता दें कि शो एक बार भी नए सीजन के लिए तैयार है। और शो में आए दिन किसी न किसी नए कलाकार की एंट्री की खबर आ रही है। बीते दिनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नक्श का रोल निभा रहे रोहन मेहरा और अवंतिका गौर के आने की खबर थी। वहीं, अब एक और खबर आ रही है कि शो में ‘ये हैं मोहब्बतें’ के रोमी भल्ला भी नजर आने वाले हैं।

बता दें कि एली गोनी ने एक हफ्ते पहले ही सीरियल को अलविदा कह दिया है। दरअसल, सुनने में आ रहा है कि एनी को शो में कुछ ज्यादा करने को नहीं मिल रहा था, इसलिए उन्होंने नया शो खतरों के खिलाड़ी को चुना।

इससे पहले भी एनी शो को टाटा कर चुके हैं। लेकिन दर्शकों की डिमांड पर उन्हें फिर से शो में वापस लाया गया था। अब एनी जब तक रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा रहेंगे, वो शो में वापसी नहीं करेंगे। इसके साथ ही शो में करण पटेल, देवलीना भट्टाचार्य, मंदाना करीमी और क्रिकेटर श्रीसंत को भी शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है। लेकिन अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है।