घरवाले सोते रहे, चोरों ने दिखाया कमाल

उज्जैन। बीती रात ग्राम उज्जैनिया में चोरों ने घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और दस हजार रुपए नगदी, सोने के टॉप्स, आधा किलो वजनी चांदी के जेवर चोरी करके ले गए। इस संबंध में फरियादी ने घट्टिया थाने में आवेदन दिया है। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।
ग्राम उज्जैनिया निवासी भीमराज पिता बालाराम गुजराती और पत्नी कमरे में सो रहे थे, जबकि भीमराज के पिता बालाराम और मां मकान के पीछे बाड़े में सो रहे थे। रात 1 बजे के लगभग चोर घर में घुसे और दरवाजा खोलकर एक कमरे में रखी दो पेटी उठाकर खेत में ले गए। एक पेटी में दस हजार रुपए नगदी, सोने के टॉप्स और आधा किलो चांदी के जेवर बदमाशों ने निकाल लिए। वहीं बदमाशों ने दूसरी पेटी में रखें कपड़ों को अस्त-व्यस्त करके खेत में फेंक दिया।

इसके बाद एक बदमाश दुबारा भीमराज गुजराती के मकान पर पहुंचा और जिस कमरे में ताला लगा हुआ था उसका ताला तोडऩे का प्रयास किया। इसी दौरान भीमराज गुजराती की नींद खुल गई। हल्ला करने पर बदमाश वहां से निकल भागा। इसके बाद भीमराज गुजराती उनके पिता बालाराम एवं परिवार के अन्य लोग घर से बाहर निकले और यह जानने का प्रयास कि बदमाश किस साईड भागे है। थोड़ी दूर जाने पर एक खेत में दोनों पेटियां खाली पड़ी मिली।

कपड़े इधर-उधर बिखरे पड़े थे जबकि दस हजार रुपए नगदी, सोने-चांदी के जेवर नदारद थे। इसके बाद भीमराज गुजराती में इसकी सूचना डायल 100 को दी। रात में पुलिसकर्मी उज्जैनिया पहुंचे। सुबह भीमराज गुजराती ने घट्टिया थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने आवेदन ले लिया है। घट्टिया पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

आवेदन लिया है…
सूचना मिलने पर रात को डायल 100 को उज्जैनिया भेजा गया था। फरियादी से आवेदन लिया है। इस मामले में प्रकरण दर्ज किया जाएगा।
जेआर चौहान, टीआई, घट्टिया