चार भाषाओं में रिलीज हुआ फिल्म साहो का ट्रेलर

पिछले कुछ महीनों से प्रभास की फिल्म साहो चर्चा में है. फिल्म अपनी पावरफुल कास्ट के कारण भी सुर्खियां बटोर रही है. खास बात ये है कि बाहुबली के बाद प्रभास का ये पहला प्रोजेक्ट है, ऐसे में सुपरस्टार के फैंस उनकी इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में रिलीज़ हुए इस ट्रेलर में हॉलीवुड स्तर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. ट्रेलर से साफ है कि साहो की सिनेमाटोग्राफी और एक्शन सीन्स इस फिल्म की यूएसपी होने जा रहे हैं.

प्रभास इस फिल्म में एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं जिनका मिशन मुंबई में हुई 2000 करोड़ की चोरी का पता लगाना है. फिल्म में श्रद्धा, अमृता नैय्यर की भूमिका में हैं. वे इस फिल्म में क्राइम ब्रांच ऑफिसर का रोल कर रही हैं.

फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और नील नितिन मुकेश विलेन्स की भूमिका में हैं, ये फिल्म एक स्पाय थ्रिलर है जिसमें एक्शन का हाई डोज़ देखने को मिलेगा और फिल्म में कॉमेडी और रोमांस का तड़का भी होगा. साहो को तमिल में शॉट किया गया है लेकिन ये फिल्म तेलुगू, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज़ होगी. इस फिल्म का बजट 250 से 300 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी थी लेकिन कई फिल्मों के 15 अगस्त को रिलीज़ होने के चलते इसकी रिलीज़ को 30 अगस्त कर दिया गया है. इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा अरूण विजय, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, मुरली शर्मा, मंदिरा बेदी जैसे कलाकार नज़र आएंगे.