जल्द पर्दे पर आएंगी भूल भुलैया-2

अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म भूल भुलैया साल 2007 में आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। उसी सफलता को एक बार फिर दोहराने के लिए फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार करेंगे। निर्देशन और लेखन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को सौंपी गई है।

जल्द होगी आधिकारिक घोषणा

भूल भुलैया का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। ये मलयालम फिल्म मणिचित्रीथु की रिमेक थी। अक्षय, विद्या के अलावा इस फिल्म में शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल, राजपाल यादव और परेश रावल अहम किरदारों में थे। एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में स्टार कास्ट बदली जाएगी। फिल्म कास्ट फाइनल नहीं हुई है। सीक्वल की कहानी फाइनल होते ही कास्ट भी तय कर ली जाएगी।

हॉरर कॉमेडी पर बन रहीं दो और फिल्में

भूषण कुमार ने फिल्म का नाम भूल भुलैया 2 रजिस्टर करवा लिया है। जल्द ही फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी। 2018 में आई स्त्री हॉरर कॉमेडी थी। फिल्म की सफलता के बाद निर्माता-निर्देशक इस जोनर की फिल्मों पर काम कर रहे हैँ। अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब नाम की हॉरर कॉमेडी में काम कर रहे हैं। ये भी तमिल फिल्म की रीमेक है। इसके अलावा सैफ अली खान भी हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस में नजर आएंगे।