झोपड़ी खाली करने के विवाद में लाठियों से पीटकर हत्या

इंदौर। झोपड़ी खाली कराने को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने लाठियों से दंपति पर हमला कर दिया और पीट.पीटकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। वहीं महिला और एक अन्य घायल हो गएए जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्त में ले लियाए जबकि एक की तलाश जारी है।
घटना देपालपुर थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार मृतक का नाम रामराज पिता बालाराम 40 वर्ष निवासी देपालपुर हैए जबकि घायल उसकी पत्नी राजरानी और साला बाघसिंह है। देपालपुर में पारदी समाज के लोग यहां सालों से झोपड़ी बनाकर रह रहे हैं। एक झोपड़ी खाली थी जिसमें रामराज ने अपने साले बाघसिंह को उसमें ठहरा दिया था। कुछ दिन से झोपड़ी खाली करने को लेकर उसके भतीजे कुशराजए धनपाल और यशराज ने उससे कहा था इसके बाद भी झोपड़ी खाली नहीं की तो कल रात तीनों आरोपियों ने एकमत होकर दंपत्ति सहित बाघसिंह पर हमला कर दियाए जिससे तीनों लहूलुहान हो गए।

रामराज को गंभीर चोंट आई थी जिसे उपचार के लिए एमवाय अस्पताल रेफर किया गया। जब उसका उपचार किया जा रहा था तभी उसने दम तोड़ दिया। इस पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी कुशराज और धनपाल को रात को ही गिरफ्तार कर लियाए जबकि यशपाल भाग निकला जिसकी तलाश की जा रही है। जब तीनों घायलों को घायल अवस्था मे एमवाय अस्पताल लाया गया तो उनके साथ आरोपी भतीजे भी आए और उन्होंने बताया कि यह लोग दुर्घटना में घायल हुए हैं लेकिन राजरानी ने डॉक्टरों के साथ.साथ पुलिस को बताया कि झोपड़ी खाली कराने को लेकर भतीजों ने हमला किया है। इस जानकारी के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लियाए जो भागने की फिराक में थे।