टीवी एक्टर का शव पंखे से लटका मिला, सुसाइड नोट में ये लिखा था

एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) को आखिरी बार जैकलीन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में देखा गया था. टीवी के मशहूर एक्टर 37 साल के कुशल पंजाबी ने सुसाइड कर लिया है. उनके आकस्मिक निधन से टीवी इंडस्ट्री के लोग और उनके फैंस सदमे में हैं.

बीती रात घर पर कुशल का शव लटका मिला. उन्होंने एक यूरोपियन लड़की से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- कुशल के शव के पास सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया. उनके माता-पिता उनसे दोपहर से संपर्क कर रहे थे, लेकिन वह फोन नहीं उठा रहे थे. जब फोन नहीं उठा तो वह रात को घर पहुंचे. दरवाजा तोड़ा तो कुशल का शव पंखे से लटका हुआ था. रिपोर्ट्स की मानें तो वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे.उनके पास काम नहीं था.

पैसे की कमी की वजह से उनकी निजी जिंदगी भी प्रभावित हो रही थी.टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके निधन की खबर दी. कुशल और करणवीर अच्छे दोस्त थे. करणवीर ने कुशल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने लिखा कि तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है. अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं. मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे.

जिस तरह से तुमने अपने जीवन का नेतृत्व किया वह मुझे कई मायनों में प्रेरित करता रहा, फिर चाहे वह आपका डांस, फिटनेस, ऑफ रोड बाइकिंग, पितृत्व हो या सबसे ऊपर चेहरे पर मुसकुराहट. लेकिन मुझे क्या पता था. मुझे तुम्हारी बहुत याद आने वाली है. कुश्लानी मैं तुम्हें ऐसे व्यक्ति के रूप में याद करूंगा, जिसने अपना जीवन को भरपूर जिया.

कुशल टेलीविजन इंडस्ट्री में नामी चेहरा थे. उन्होंने ‘अदालत’ और ‘सीआईडी’ जैसे टेलीविजन शोज में काम किया. वह अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘अंदाज’, ‘ऋतिक रोशन’ की ‘लक्ष्य’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘बॉम्बे बॉयज’, जॉन अब्राहम की ‘धन धना धन गोल’ और ‘काल’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.