टेडी बियर देकर अपने साथी के दिल में खुद की खास जगह बनाएं

वैलेंटाइंस वीक में हर कोई अपने प्यार का इजहार करना चाहता है। ऐसे में एक-दूसरे को तोहफे देकर लोग अपनी भावनाओं को प्रकट करते हैं। तोहफे के रूप में टेडी देने का प्रचलन काफी पुराना है। लड़कियों को टेडी काफी पसंद होता है। ऐसे में अगर आप भी अपने साथी के दिल में खास जगह बनाना चाहते हैं तो टेडी के रूप में मिलने वाले कई तरह के तोहफे उन्हें दे सकते हैं।

 प्यार का बना पहला तोहफा प्यार का इजहार करने का स्पेशल तरीका टेडी बियर होता है। साकेत नगर की नीशू सिंह ने बताया कि हमारी लव लाइफ में कॉलेज के समय से लेकर अब तक टेडी बियर की खास भूमिका रही है। जब भी मैं नाराज होती हूं या मेरे पति को कोई बात मनवानी होती है टैडी गिफ्ट करते हैं।

टेडी डे के मौके पर दें कुछ अनोखा तोहफा: यदि आपके साथी चॉकलेट के शौकीन हैं, तो ‘टेडी डे’ पर आप उन्हें टेडी के आकार की चॉकलेट और कैंडी भी तोहफे में दे सकते हैं। इन्हें वो कुछ दिनों तक सजाने के बाद खा भी सकते हैं।

अपने वेलेंटाइन को आप टेडी के प्रिंट की टी-शर्ट और अन्य कपड़े भी तोहफे में दे सकते हैं, जो हर बार पहने जाने पर उन्हें आपकी याद दिलाएगा। आप टेडी के अन्य एसेसरीज जैसे जूते, तकिए, चाबी के छल्ले इत्यादि भी दे सकते हैं, जिन्हें वो हमेशा अपने पास संभाल कर रख सकते हैं।

टेडी आपकी याद दिलाता है: लड़कियों को टेडी बहुत अच्छा लगता है खासकर जब वह प्रेमी ने दिया हो। जब भी वह उदास होती हैं या अपने साथी को मिस करती हैं तब वह टेडी के साथ समय बिताती हैं। टेडी के पास होने से उन्हें अपने प्रेमी के पास होने का एहसास होता है और इससे उनके मूड में परिवर्तन होता है।