टॉवेल से गला घोंटकर हत्या

उज्जैन। नागदा में एक व्यक्ति की हत्या टॉवेल से गला घोंटकर कर दी गई। इस मामले में पुलिस द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा ३०२ में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस अब मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। आशंका है कि शराब पीने के दौरान विवाद होने पर किसी परिचित ने ही हत्या की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नागदा में महिदपुर रोड पर स्थित वृद्धाश्रम के के पास भंवरसिंह के खेत में एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई थी। इसकी जानकारी लगने पर नागदा थाने से अधिकारी व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इसके बाद एफएसएल अधिकारी अरविंद नायक ने भी नागदा पहुंचकर मौका मुआयना किया। मृतक की पहचान विजय पिता ओंकारसिंह चौहान (४०) निवासी मेहतवास के रूप में की गई। बताया जाता है कि विजय शराब पीने का आदी था।

इसलिए उसकी पत्नी दो बच्चों को लेकर अपने मायके इंदौर चली गई थी।
विजय मेहतवास में अपने मां के पास रहता था और वह मिस्त्री का काम करता था। १ दिसंबर की सुबह उसकी लाश खेत में मिली। गले में टावेल कसा हुआ जब कि पास में शराब की खाली बोतल, बीड़ी, पानी के पाउच आदि पड़े थे। आशंका व्यक्त की गई है कि विजय का शराब पीने के दौरान कुछ लोगों से विवाद हुआ जिसके चलते टावेल से गला कसकर उसकी हत्या कर दी। प्रकरण की विवेचना नागदा थाना प्रभारी अनिलसिंह चौहान द्वारा की जा रही है।