ट्रेन के कोच का दरवाजा लगाने से रोका तो पीटा

उज्जैन।सुबह जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे साले से मिलने पटेल नगर का युवक अपनी पत्नी के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचा। यहीं पर इंदिरा नगर के लोग रिश्तेदारों को इसी ट्रेन में बैठाने पहुंचे। यहां कोच का दरवाजा लगाने की बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई जिसमें एक युवक घायल हो गया। दोनों पक्षों ने जीआरपी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।
अर्पित पिता राजेन्द्र मारू निवासी पटेल नगर ने बताया कि वह अपनी पत्नी खुशबू मारू के साथ जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस के कोच डी-1 में यात्रा कर रहे साले से मिलने प्लेटफार्म 4 पर आया था। यहीं पर इंदिरा नगर में रहने वाले प्रकाश जैन, मनोज पिता पुखराज जैन निवासी थांदला भी रिश्तेदारों को ट्रेन में बैठाने आये थे। अर्पित और उसका साला प्लेटफार्म पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे, उसी दौरान प्रकाश जैन और मनोज जैन कोच का दरवाजा बंद करने लगे।

अर्पित ने उन्हें रोका तो गाली गलौज के बाद उक्त लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। अर्पित ने बताया कि बीच बचाव करने आई पत्नी खुशबू मारू के साथ भी अभद्रता की। मारपीट में अर्पित मारू के चेहरे व सीने में चोंटे आई, जिसका पुलिस ने मेडिकल कराया। विवाद के बाद दोनों पक्ष जीआरपी पहुंचे। यहां प्रकाश जैन का कहना था कि उनके घर में विवाह समारोह था और रिश्तेदारों को ट्रेन में बैठाने के लिये रेलवे स्टेशन आये थे। ट्रेन में चोरी की घटनाएं होती हैं इस कारण रिश्तेदारों को कोच में बैठाने के बाद दरवाजा बंद कर रहे थे, इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जीआरपी ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज की है।