ट्विटर के बाद अभिषेक बच्चन का इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट भी हुआ हैक

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट कुछ दिन पहले ही हैक हुआ था, जिसके बाद अब हैकर ने उनके इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट को भी हैक कर लिया है. अभिषेक के इंस्टाग्राम और फेसबुक को हैक करने के बाद हैकर ने कुछ शॉकिंग पिक्स पोस्ट की. इसमें एक तस्वीर में अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन और इजरायल के प्राइम मिनिस्टर बेनंजिम नेतनयाहू को देख कर रहे हैं. इसके अलावा एक दूसरी पिक के कैप्शन में लिखा है, आई लव यू कैटरीना कैफ. हैकर्स ने पेलेस्तीन के झंडे की तस्वीर भी शेयर की.

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन से पहले एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस निमृत कौर के ट्विटर अकाउंट भी हैक हो चुके हैं. इतना ही नहीं अनुपम खेर के अलावा राज्यसभा सांसद स्वपनदास गुप्ता और बीजेपी नेता राम माधव के ट्विटर अकाउंट को भी हैक किया गया था, लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनके अकाउंट को रिकवर कर लिया गया था. हालांकि, अभिषेक की बात करें तो उनका केवल ट्विटर ही नहीं बल्कि फेसबुक और इंस्टाग्राम भी हैक किया गया.

इस दौरान उनकी वॉर पर कई अजीब पोस्ट किए गए. इनमें से एक पोस्ट में यह भी लिखा गया था, आई लव यू कैटरीना कैफ. हालांकि, अब उनके अकाउंट से यह सभी पोस्ट डिलीट हो चुकी हैं.  माना जा रहा है कि अभिषेक के अकाउंट को उन्ही लोगों द्वारा हैक किया गया जिन्होंने हाल ही में अनुपम खेर, स्वपनदास गुप्ता और राम माधव के अकाउंट को हैक किया था.