ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: गाने का टीजर लॉन्च, कटरीना का शायराना अंदाज

आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर और पहला सॉन्ग दर्शकों को काफी पसंद आया. अब इस फिल्म के दूसरे सॉन्ग ‘सुरैय्या’  का टीजर रिलीज हो गया है. इसमें कटरीना कैफ काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं, तो वहीं आमिर खान फिरंगी ड्रैसअप किए हुए हैं.

बता दें कि ‘सुरैय्या’ सॉन्ग को अजय- अतुल ने कम्पोज किया है. इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं. इस गाने को विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने गाया है.

‘सुरैय्या’ गाने के टीजर में कटरीना हमेशा की तरह बेहतरीन डांस करती दिख रही हैं. उनकी अदाएं जबरदस्त हैं. वहीं आमिर खान उनकी अदाओं पर मोहित हो रहे हैं. टीजर की शुरुआत में कटरीना कैफ एक शायरी सुनाती हैं. वो कहती हैं- “दिल थामिएगा हुजूर कभी-कभी हमारी अदा देखकर लोग अपनी जान खो बैठते हैं…”

बता दें कि सुरैय्या से पहले इस फिल्म का एक सॉन्ग ‘वाश्मल्ले’ रिलीज हो चुका है. फिल्म दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होगी. ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान तीन भाषाओं में रिलीज होगी. हिंदी के साथ ही फिल्म को तमिल और तेलुगू में भी डब किया गया है.

पहले कहा जा रहा था कि ये फिल्म पाइरेट्स ऑफ़ द कैरेबियन से प्रेरित है. हालांकि ट्रेलर में ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की कहानी अलग नजर आ रही है, लेकिन आमिर का किरदार पाइरेट्स ऑफ़ द कैरेबियन के जॉनी डेप से काफी मेल खाता दिख रहा है. फिरंगी मल्लाह का किरदार उतना ही शातिर, हाजिर जवाब और मसखरे वाला है जैसा कि पाइरेट्स ऑफ़ द कैरेबियन में डेप का किरदार था.