डिजाइनर घड़ियों से पाएं स्मार्ट लुक

लोगों द्वारा प्रतिदिन इस्तेमाल किए जाने वाले सामानों में घड़ी एक ऐसी चीज है जो हमेशा फैशन में बनी रहती है। फैशन के साथ-साथ घड़ियां में भी काफी डिजाइनर हो गई हैं। हर लड़की अपने हाथों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अक्सर घड़ियों का ही प्रयोग करती है। साड़ी हो या जीन्स हर तरह के कपड़ों पर घड़ी अच्छी लगती है। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही स्टाइलिश घड़ियों के बारे में-

बड़े डायल वाली ट्रेंडी घड़ियां
आजकल बड़े डायल वाली ट्रेंडी घड़ियों का काफी फैशन चल रहा है। एक समय था जब टाइटन, टाइमेक्स, सिटिजन, स्विन आदि ब्रांड की ही घड़ियां पसंद की जाती, थी अब इसमें कई और ब्रांड व स्टाइल शामिल हो गई है।

अगर रंगों की बात करें तो सात दिनों में आप जिस भी प्रकार के परिधान पहनें उन सभी के लिए उसी तरह के रंगों की घड़ियां बाजार में मौजूद हैं। ये घड़ियां मॉडर्न, स्टाइलिश, एलिगेंट और शाइनिंग वाली होती हैं। इसलिए युवाओं को बेहद पसंद आती हैं। ऐसी घड़ियों के डायल के अंदर लगे स्वरोस्की की गुलाबी और सुनहरी चमक इसे काफी स्टाइलिश बना देती है।

आजकल युवतियों को सिल्वर व मेटल के बेस पर विभिन्न डिजाइनों से सजी कड़े नुमा घड़ियां अधिक पसंद आती हैं। इन घड़ियों को साड़ी, सलवार कुर्ती, जींस किसी के साथ भी पहना जा सकता है। इन घड़ियों का मुख्य आकर्षण हैं डायलकेस के अंदर झिलमिलाते जर्किन के नग, जो कि युवतियों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।

जीपीएस घड़ियां
आजकल जीपीएस घड़ियों को लेकर युवाओं में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। बहुत सी जीपीएस नेविगेशन घड़ियों में फोनबुक, कैमरा, ई बुक सेविंग, टच स्क्रीन और साथ में दो जीबी मेमोरी भी दी गई होती है। साथ ही इनमें ऑटोमैटिक टाइम कीपिंग फंक्शन भी दिया रहता है। ऑटोलाइट फंक्शन वाली घड़ियों में रात में समय देखने के लिए लाइट नहीं जलानी पड़ती। इसी तरह कुछ घड़ियों में बैरोमीटर और कम्पास की भी सुविधा दी हुई होती है।