तराना विधानसभा : दावेदार की जेब से प्रदेश कार्यालय में रुपए चोरी

उज्जैन। तराना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की ओर से दावेदारी कर रहे एक नेता की जेब से कोई बदमाश 40500 रुपये निकालकर ले गया और यह घटना भोपाल में भाजपा के प्रदेश कार्यालय में हुई। जिसकी रिपोर्ट फरियादी द्वारा हबीबगंज थाने में दर्ज कराई गई है।
तराना तहसील के ग्राम लोध निवासी लक्ष्मीनारायण मालवीय भाजपा नेता हैं और तराना विधानसभा क्षेत्र से चुनाव के लिये दावेदारी कर रहे हैं। पूर्व में मालवीय द्वारा पार्टी को आवेदन भी दिया गया था। मालवीय का कहना है कि पैनल में भी उनका नाम आ चुका है। 22 अक्टूबर की शाम को उज्जैन के कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ मालवीय प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे। शाम को वहां पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने पत्रकार वार्ता का आयोजन किया उस दौरान प्रदेश कार्यालय में काफी भीड़ थी। शाम 5.15 से 5.30 बजे के बीच किसी व्यक्ति ने मौका पाकर मालवीय के कुर्ते की जेबसे 40500 रुपये निकाल लिये जो कि 500 के 81 नोट थे। मालवीय का कहना है कि भोपाल से दिल्ली के लिये फ्लाइट से जाना था इसलिये इतने रुपये लेकर गया था।

सीसीटीवी में कैद
भाजपा कार्यालय में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जिसके फुटेज निकलवाकर हबीबगंज पुलिस को सौंपे गये हैं। उक्त फुटेज में सफेद रंग की शर्ट एवं काले रंग का पेंट पहने एक युवक मालवीय की जेब से रुपये निकालते दिखाई दे रहा है। उक्त युवक पार्टी का नहीं है। शायद भीड़ का फायदा उठाकर वह कार्यालय में आ गया और हाथ की सफाई दिखाकर रुपये ले गया।