तलेन:ATM बना शो पीस ,3 दिन से बैंक में नहीं है केश

तलेन: नगर की बैंक ऑफ इंडिया शाखा , वा भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में रुपए नहीं होने से उपभोक्ताओं को काफी परेशानी है। अपनी राशि के लिए उपभोक्ताओं को परेशान होना पड़ रहा है। नगर की बैंक ऑफ इंडिया में 3 दिन से रुपए नहीं है सिर्फ शोपीस बनी हुई है। जिसमें राशि नहीं होने से 3 दिन उपभोक्ता बैंक में जाते हैं जब राशि नहीं होने का सुन्न पर बैंक को कोसते हुए , बैंक से निकल जाते हैं। लगन सहारा का सीजन चलने से बैंक में केश नहीं होने के कारण उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उल्लेखनीय है। कि नगर में दो एटीएम है। बैंक ऑफ़ इंडिया का व भारतीय स्टेट बैंक इंदौर का दोनों ATM में पैसे नहीं होने से सिर्फ शोपीस बने हुए हैं।

बैंक ऑफ इंडिया वाले एटीएम तो रुपए की नोटबंदी के समय से कभी कभार ही चालू रहता है। ATM में लगा कचरे का ढेर देश के प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत बनाने का प्रसाद – प्रसाद कर रहे हैं। स्वच्छता के नाम लाखों करोड़ो रूपए विज्ञापन में खर्च कर रहे हैं।

वही नगर के एटीएम खासकर बैंक ऑफ इंडिया ATM में कचरा धूल का ढेर लगा हुआ है। विभागीय लोग नहीं दे रहे हैं ध्यान ” जवाब दारो का कहना है। ” केस अली बेलेबल नहीं है। प्रॉपर डिलीवरी नहीं हो पा रही है। इसलिए केश देने में असमर्थ है।। विजय कुमार उप मैनेजर बैंक ऑफ इंडिया शाखा तलेन —हां अभी केश नहीं है कल केश आएगा तो बैंक में दे देंगे।।

रामेश्वर पवार लीडिंग डिस्ट्रिक्ट मैनेजर राजगढ़