दयाबेन की ‘तारक मेहता’ में वापसी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लंबे वक्त से दिशा वकानी नदारद थीं। काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह अब इस शो में कमबैक नहीं करेंगी। इस खबर के आते ही उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। अब इस शो से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है जो बेशक दिशा वकानी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।
दिशा वकानी पिछले साल सितंबर से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर नहीं आई थीं। दिशा मैटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद से लगातार फैंस उनका वापसी का इंतजार कर रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दिशा वकानी अगले 2 महीने में फिर से इस पॉपुलर शो में एंट्री लने वाली हैं।

बेटे के जन्म के बाद से दिशा ‘तारक मेहता’ शो में नजर नहीं आई थी। इस बीच शो के निर्माता भी लगातार दिशा से संपर्क बनाए हुए थे। शो में डॉ हाथी का निधन से भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को तगड़ा झटका भी लगा था। अगर दिशा सीरियल में वापस आती है तो फैंस दोबारा से दयाबेन और जेठालाल को एक साथ कॉमेडी का तड़का लगाते हुए देख पाएंगे।

इस बीच ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि कवि कुमार आजाद के निधन के बाद एक्टर निर्मल सोनी उनकी जगह डॉ हाथी का किरदार निभाएंगे। सूत्रों की मानें तो गणेश चतुर्थी के मौके पर सीरियल में ग्रैंड एपिसोड दिखाया जाएगा और तभी डॉ हाथी के किरदार की सीरियल में दोबारा एंट्री होगी। कहा जा रहा है कि यह सीरियल 13 सितंबर को टेलीकास्ट होगा।

दिलचस्प बात यह है कि कवि कुमार आजाद के शो में आने से पहले निर्मल सोनी ने ही डॉ हाथी का किरदार निभाया था। कवि कुमार ने उन्हें साल 2009 में सीरियल में रिप्लेस किया था। खबरों की मानें तो पिछली बार जब निर्मल सोनी ने शो छोड़ा था इससे पीछे की वजह शो के मेकर्स से उनका विवाद था। कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स उन्हें शो में दोबारा लाने के लिए उत्साहित नहीं थे लेकिन बाद में उन्हें यह फैसला लेना पड़ा।