दुष्कर्म करने वाला वनकर्मी का बेटा

उज्जैन। वनकर्मी के बेटे द्वारा परिचित युवती को कोल्डिं्रग्स में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने के मामले में माधवनगर पुलिस ने धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज करने के बाद उसे हिरासत में लिया है।
पुलिस ने बताया वन विभाग में पदस्थ कमल सिंह चौहान के बेटे विजय सिंह ने तिरूपति से रतन एवेन्यू आगर रोड पर रहने वाली 20 वर्षीय परिचित युवती को बातचीत के बहाने फूड जोन ले जाकर कोल्ड्रिंग्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद वह युवती को होश आया तो वह दिल्ली में थी। यहां होटल के कमरे में विजय सिंह ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल में वीडियो भी बनाई।

घटना 21 मई की थी और उसके बाद विजय युवती को लेकर धमकाकर अलग-अलग जगह ले गया। दुष्कर्म के बाद युवती ने विजय से कहा कि मुझसे शादी कर लो तो उसने युवती को बताया कि उसकी शादी 6 मई को ही हो चुकी है और सिर्फ सबक सिखाने के लिये उसके साथ दुष्कर्म किया था। विजय के चंगुल में फंसी युवती ने मौका पाकर मोबाइल से अपने परिजनों से संपर्क किया और बताया कि वह राजस्थान के भवानीमंडी में है जिसके बाद माधव नगर पुलिस की मदद से परिजनों ने उसे ढूंढ लिया और थाने लाकर विजय के खिलाफ धारा 376 सहित अजा अधिनियम के तहत भी प्रकरण दर्ज किया जिसके बाद विजय को हिरासत में लिया है।