दूल्हे से रचाई Namo Again की मेंहदी, तो आशीर्वाद देने के लिए शिवराज ने रुकवाई बारात

शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कुछ ऐसा किया है, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान है. शिवराज सिंह ने इंदौर में सड़क पर निकली एक बारात को अचानक से रोक दिया.

बारात को रोकने के बाद शिवराज सिंह चौहान दूल्हे के पास पहुंचे और उसको नए जीवन की शुरुआत के लिए आशीर्वाद दिया. इतना ही नहीं इस दौरान शिवराज ने दूल्हे को टीका लगाकर पूजा भी की. शिवराज सिंह चौहान को ऐसे देखकर बारात में मौजूद हर शख्स भौचक्का रह गया.

दरअसल, सोमवार देर शाम इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शिवराज सिंह चौहान भोपाल लौट रहे थे कि तभी उन्हें रास्ते में एक बारात दिख गई. बारात को देखने के बाद शिवराज अपनी उत्सुकता को रोक नहीं पाए और दूल्हे को आशीर्वाद देने के लिए गाड़ी से उतर गए.

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान को किसी ने बताया था कि दूल्हे ने अपने हाथों में मेंहदी लगाई है. इस मेंहदी पर लिखा गया है कि मोदी Again इन 2019.

बारात को रुकवाने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने दूल्हे को फूल माला पहनाई और उसके नए जीवन में खुशियों की कामना की.

इस दूल्हे का नाम अनुभव वर्मा बताया जा रहा है. अनुभव ने हाथों में मेहंदी रचाई है नमो अगेन 2019. अनुभव का कहना है कि वह 2019 में केंद्र की सत्ता में दोबारा से बीजेपी को देखना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने खास तौर पर हाथों में अपनी जीवनसंगिनी का नहीं बल्कि नमो अगेन लिखवाया है.