द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर… PVR में पहले शो पर बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

प्रतिनिधि. उज्जैन। शुक्रवार सुबह 10 बजे से विवादित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का पहला शो पीवीआर में शुरू हुआ। हालांकि इस फिल्म को देखने के लिए गिनती के दर्शक ही पहुंचे, जबकि पुलिस द्वारा दर्शकों की सुरक्षा के लिये 40 पुलिसकर्मी-अधिकारियों के अलावा वज्र और वरुण वाहनों को भी तैनात कर दिया गया जिसका असर यह हुआ कि परिजनों के साथ फिल्म देखने आये बच्चे फिल्म देखे बिना ही घर लौट गये।
नानाखेड़ा टीआई सतनाम सिंह सहित एसआई, एएसआई व पुलिस लाइन के 40 जवानों का फोर्स ट्रेजर बाजार को घेरे खड़ा था। टीआई सतनाम सिंह ने बताया पीवीआर में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म का पहला शो सुबह 10 बजे से शुरू होने वाला है। फिल्म का विरोध होने की वजह से दर्शकों की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात करने के साथ वज्र और वरुण वाहनों को भी लगाया गया है।

इसके अलावा ट्रेजर बाजार के आसपास बैरिकेड्स आदि लगाकर फिल्म देखने जाने वाले दर्शकों को भी चैक किया जा रहा है ताकि किसी प्रकार की विवादित स्थिति उत्पन्न न हो। वहीं पीवीआर मैनेजर ने चर्चा में बताया कि पीवीआर में अन्य फिल्मों की तरह ही द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म का शो चल रहा है। हालांकि इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों की संख्या 10-12 ही है लेकिन पीवीआर की ओर से पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था अथवा अन्य किसी प्रकार की सूचना नहीं दी गई है और न ही पीवीआर में फिल्म का शो दिखाने पर विरोध जैसी कोई सूचना प्राप्त हुई है।

हमें तो नहीं देखना फिल्म
अपने बच्चों को फिल्म देखने के लिए छोडऩे आए परिजनों ने ट्रेजर बाजार के बाहर भारी पुलिस फोर्स देखकर पूछताछ की और जब उन्हें पता चला कि फिल्म का विरोध होने के कारण इतना पुलिस बल तैनात किया गया है तो परिजनों ने विवाद की आशंका के चलते वापस लौटना ही उचित समझा। उनका कहना था कि बच्चों को ऐसे माहौल में छोड़कर नहीं जा सकते, फिर कभी फिल्म देख लेंगे।