नीरज पांडे की अगली फिल्‍म में अजय देवगन बनेंगे चाणक्‍य

नई दिल्‍ली: बुधवार को अजय देवगन ने अपने नए प्रोजेक्‍ट ‘चाणक्‍य’ की घोषणा कर दी है. अजय देवगन की इस फिल्‍म का निर्देशन नीरज पांडे करेंगे और इसकी घोषणा अजय देवगन ने अपने ट्विटर पर की है. उन्‍होंने इसके बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘चाणक्‍य, भारतीय इतिहास के सबसे बड़े चिंतक की कहानी पर एक फिल्‍म, निर्देशक होंगे नीरज पांडे.’ यह फिल्‍म चाणक्‍य जैसे राजनीतिक चिंतक, दार्शनिक और राजनीतिक सलाहकार की जिंदगी, उनकी शिक्षाओं पर आधारित होगी.

अपनी इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने अपने बयान में कहा है, ‘मैं चाणक्‍य का किरदार निभाने के लिए काफी एक्‍साइटेड हूं. मैंने नीरज पांडे का काम काफी नजदीकी से देखा है और मैं जानता हूं कि नीरज इस कहानी को उसी सफाई और जोश के साथ कहेंगे, जैसा इसे कहा जाना चाहिए.’

बता दें कि निर्देशक नीरज पांडे ‘स्‍पेशल 26’, ‘ए वेडनेसडे’, ‘बेबी’ और ‘रुस्‍तम’ जैसी फिल्‍मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. वहीं इस फिल्‍म के बारे मे बात करते हुए नीरज पांडे ने कहा, ‘मैं लंबे समय से चाणक्‍य की कहानी और इस फिल्‍म पर काम कर रहा था. मुझे पूरा विश्‍वास है कि अजय देवगन को इस किरदार में देखकर लोगों को काफी मजा आएगा.’ हालांकि इस फिल्‍म के बारे में अभी और ज्‍यादा खुलासा नहीं किया गया है. ‘चाणक्‍य’ के अलावा अजय देवगन जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ निर्देशक लव रंजन की फिल्‍म का भी हिस्‍सा बनने जा रहे हैं.