पब में हुई लड़ाई तो सड़क पर सेल्फी लेने लगी लड़कियां

इंदौर। रविवार देर रात पलासिया चौराहे पर एक पब में शराबखोरी के बाद दो ग्रुप्स में झगड़ा हो गया। पब में अपने पार्टनर के साथ डांस कर रही एक लड़की पर एक लड़के ने कुछ कमेंट कर दिया था इसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पब को खाली करवाया तो नशे में धुत लड़कियां सड़क पर उतरकर सेल्फी लेने लगी। पुलिस ने जैसे-तैसे इनको घर के लिए रवाना किया।
पुलिस के मुताबिक रात करीब डेढ़ बजे किसी व्यक्ति ने फोन करके पलासिया चौराहे पर बनी एक बिल्डिंग के ऊपरी माले में चल रहे पब में झगड़े की सूचना दी थी। फोन करने वाले ने बताया कि यहां दो गुटों में जबरदस्त मारपीट चल रही है, इस पर पलासिया पुलिस का एक दल तत्काल मौके पर पहुंचा। पुलिस जब पब में पहुंची तो वहां दो गुटों के बीच झगड़ा चल रहा था, पुलिस को देख झगड़ा करने वाले लोग वहां से गायब हो गए। उस समय पब में करीब ढाई सौ लड़के- लड़कियां थे। इनमे से ज्यादातर ड्रिंक कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें तत्काल पब छोडऩे के लिए कहा और पब संचालक से पब बंद करने के लिए कहा।

पुलिस द्वारा सख्ती बरतने के बाद सड़क पर लड़के- लड़कियों का जमावड़ा लग गया, इनमें से कुछ लोग नशे में धुत थे। इन्होंने सड़क पर खड़े होकर सेल्फी लेना शुरू कर दिया। खासकर लड़कियां अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेने लगी। पुलिस ने इन्हें जैसे-तैसे समझा बुझाकर रवाना किया। पलासिया थाने के एएसआई सोलंकी ने कहा पब को रात में 11.30 बजे तक खुला रखने की अनुमति है, लेकिन पब रात में डेढ़ बजे भी चालू था, आला अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है।