पर्दे पर 10 साल बाद धर्मेंद्र-रेखा की जोड़ी

पिछले कुछ दिनों से देओल ब्रदर्स और धर्मेंद्र की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ सुर्खियों में छाई हुई है. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के कैमियो के बाद ताजा अपडेट यह है कि मूवी में बॉलीवुड डीवा रेखा भी स्पेशल अपीयरेंस देंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में स्पेशल डांस नंबर के लिए मेकर्स ने रेखा को अप्रोच किया है. वह फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर धर्मेंद्र के साथ दिखेंगी. खबर है कि यह डांस नंबर पुराने हिट गानों का रीमिक्स होगा. असल में गाना किशोर कुमार के ‘रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है’ का न्यू वर्जन होगा. यह सॉन्ग धर्मेंद्र और रेखा पर फिल्माया गया था.

रेखा ने इस सॉन्ग को करने के लिए झट से हामी भर दी थी. बस इतना ही नहीं, गाने में इन दोनों को एक और दिग्गज एक्टर जॉइन करेंगे. वो हैं शत्रुघ्न सिन्हा. उनके और देओल फैमिली के बीच अच्छे संबंध हैं. इसलिए सोनाक्षी ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस स्पेशल डांस ट्रैक के लिए हामी भरी.

सिल्वर स्क्रीन पर लंबे अरसे बाद रेखा और धर्मेंद्र को साथ में देखना फैंस के लिए ट्रीट साबित होगा. दोनों एक्टर्स ने साथ में करीब 12 फिल्में की हैं. पिछली बार ये दोनों 2007 की फिल्म ओम शांति ओम में गाने के एक फ्रेम में दिखाई दिए थे.

कुछ दिन पहले सलमान ने इस फिल्म के लिए स्पेशल डांस नंबर की शूटिंग खत्म की है. शूट के दौरान धर्मेंद्र के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई. दबंग खान रेस-3 की शूटिंग से समय निकालकर शूट के लिए ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ के सेट पर पहुंचे थे.