पहले ठग लिए 10 लाख रुपए, फिर बोला- तुम मुझसे शादी कर लो

एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने एडवाइजरी कंपनी के संचालक पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोपित ने रुपए दोगुना करने का झांसा देकर महिला से 10 लाख रुपए ठग लिए। रुपए मांगने पर आरोपित ने कहा कि मैं तुमसे शादी कर लूंगा। उसने न रुपए लौटाए और न शादी की।

एमआईजी टीआई तहजीब काजी के मुताबिक छोटी खजरानी निवासी 31 वर्षीय रुक्मिणी जायसवाल की शिकायत पर आरोपित शाहरुख खान निवासी आजाद नगर के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि करीब दो साल पहले शाहरुख से परिचय हुआ था। आरोपित ने कहा कि ऑर्बिट मॉल में उसकी कैपिटल लाइक नाम से एडवाइजरी कंपनी है। वह कंपनी में निवेश करवाकर रुपए दोगुना करता है। आरोपित ने रजिस्ट्रेशन के लिए एक लाख रुपए ले लिए।

फिर अलग-अलग किस्तों में 9 लाख 50 हजार रुपए जमा करवा लिए। कई दिनों तक रुपए नहीं मिलने पर महिला आरोपित के ऑफिस गई तो वह बंद मिला। ढूंढने पर आरोपित मिला और बोला कि मेरे पास रुपए नहीं है। मैं तुमसे शादी कर लूंगा। महिला ने अफसरों को शिकायत की और मंगलवार रात शाहरुख के विरुद्ध केस दर्ज करवा दिया। टीआई के मुताबिक शाहरुख ने कई लोगों के साथ ठगी की है। उसकी कंपनी के बारे में भी जानकारी मांगी जा रही है। संभावित ठिकानों पर तलाश जारी है।