पार्टनर की इन बातों से जानिए उसे आपमें कितना है इंटरेस्ट?

कोई भी रिश्ता हो वह प्यार, विश्वास और समझौते पर टिका होता है। हर रिश्ते में अगर किसी एक का भी प्यार कम पड़ जाएं तो रिश्ता टूटने लगता है। इसी तरह कई बार ऐसा टाइम आ जाता है कि आपको लगता है आपका पार्टनर आपमें दिलचस्पी नहीं दिखाता। या फिर लगता है कि आप ही उसके बारे गलत समझ रहे हैं। अगर आपकी जिंदगी में भी ऐसा समय आ गया है और आप समझ नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे टिप्स बताएंगे, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आपके पार्टनर को आप में इंटरेस्ट है या नहीं।

1. इग्नोर करना
अगर हर बार आप ही अपने पार्टनर को मैसेज या वीकेंड प्लान बनाने को कहते हैं या फिर आपका पार्टनर आपसे यह नहीं पूछता कि आपकी लाइफ क्या चल रहा है या क्या नहीं तो समझे कि वह आपको इग्नोर कर रहा है और उसे आप में किसी तरह की दिलचस्पी नहीं है।

2. अपनों से न मिलवाना
अगर आप अपने पार्टनर के साथ लंबे समय से रिलेशन में है और उसने कभी अपने किसी करीबी फ्रैड्स या घर वालों से न मिलावाया तो समझें कि रिश्ते में कुछ गड़बड़ जरूर है। ऐसे पार्टनर से दूरी बनाना ही आपके लिए सही होगा।

3. दूसरों को ज्यादा महत्व देना
कई बार ऐसा होता है कि पार्टनर आपकी बजाय दूसरों से बातें करके ज्यादा खुश होता है और आपसे बात करने में चिड़ता हो तो समझ लीजिए कि आपके रिश्ते में दरार पड़ने लगती है।

4. मतलब के लिए बातें करना
अगर आपकी पार्टनर सिर्फ अपने मतलब के लिए यानि खर्चा करवाने या फिर कोई न कोई काम निकलवाने के लिए ही आपसे बात करती है तो उससे रिश्ता तोड़ना ही बढ़िया रहेगा क्योंकि ऐसे रिश्ते ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिकते।