पीथमपुर में भीषण हादसा : मां, बेटी, सहेली सहित 4 की मौत

इंदौर। धार जिले के पीथमपुर में इंदौर-मुंबई नेशनल हाईवे पर सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों सहित 4 की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार की अगली सीट टूटकर पीछे जा फिंकाई। हादसे में युवक, उसकी बहन और उसकी सहेली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां ने महू अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज की पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पीथमपुर सेक्टर-1 पुलिस के अनुसार हादसा रात करीब एक बजे पीथमपुर-मानपुर फोरलेन स्थित भोंडिया तालाब के पास हुआ। मिली जानकारी अनुसार कुलदीप पिता रामगोपाल गोले निवासी तलवाड़ा डेब, बड़वानी अपनी कार एमपी 04 सीए 3263 से इंदौर आ रहा था। कार में उसकी मां निर्मलाबाई, बहन सोनू और उसकी सहेली नेहा पिता छतरसिंह सवार थे।

रात करीब एक बजे जब वे हाईवे से तालाब के पास पहुंचे तो यहां सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। तेजगति से दौड़ रही कार पर कुलदीप नियंत्रण नहीं रख सके और कार ट्रक में जा समाई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा ट्रक के पीछे घुस गया।टक्कर की आवाज सुन आसपास के लोग और यहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और कार सवारों को बाहर निकालने लगे। हादसे में कुलदीप, सोनू और नेहा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मां निर्मलाबाई की सांसें चल रही थीं। निर्मला को तत्काल महू के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।