फिल्म धड़क की 100cr क्लब में एंट्री

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस कामयाबी से ‘धड़क’ मेकर्स की खुशी सातवें आसमान पर हैं. करण जौहर ने ट्वीट कर फिल्म के 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने की जानकारी साझा की.

करण ने कहा, “धड़क ने दुनि‍याभर के दर्शकों का दिल जीत लिया. दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई. न्यूकमर्स के साथ बनाई गई फिल्म के लिए इस तर‍ह की कामयाबी कोई आम बात नहीं. तुम पर गर्व है जाह्नवी और ईशान.”

बता दें कि पिछले महीने 20 जुलाई को रिलीज हुई धड़क ने ओपनिंग डे पर 8.71 करोड़ रुपये की कमाई की थी. रिलीज के पहले वीकेंड में धड़क 33.76 करोड़ रुपये का आंकड़ा दर्ज करवाने में कामयाब रही. इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते तक देशभर में 63.39 करोड़ रुपये और दुनियाभर में अब तक 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

फिल्म के शानदार बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को लेकर करण जौहर ने एक और ट्वीट में ईशान और जाह्नवी के लिए लिखा था- Welcome to the movies.धड़क के रिकॉर्ड्स की बात करें तो जाह्नवी की फिल्म ने आलिया भट्ट की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (8 करोड़) को फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है. इतना ही नहीं बॉलीवुड में किसी भी न्यूकमर की पहली फिल्म के जरिए यह अब तक का सबसे शानदार कलेक्शन है. फिल्म को शशांक खेतान के शानदार निर्देशन का फायदा मिला है.धड़क मराठी की ब्लॉक बस्टर “सैराट” की हिंदी रीमेक है. धड़क का निर्माण करण जौहर के बैनर ने किया है. जाह्नवी, ईशान के अलावा फिल्म में आशुतोष राणा ने अहम भूमिका निभाई है.