फिल्म शिकारा का ट्रेलर 7 रिलीज

विधू विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म शिकारा का ट्रेलर 7 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है. इसे फॉक्स स्टार हिंदी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. फिल्म में आदिल खान लीड रोल में हैं और सादिया लीडिंग लेडी का किरदार निभा रहे हैं. इन दोनों ही कलाकारों की ये पहली फिल्म है और इसे 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

अब बात करते हैं फिल्म की कहानी के बारे में. फिल्म की कहानी उन 4 लाख कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करती है जिन्हें रातों-रात अपनी ही जमीनें छोड़कर दरबदर होना पड़ा था. भावनाओं के उतार चढ़ावों से गुजरती एक प्रेम कहानी जो इस सारे घटनाक्रम के दौरान चलती रहती है. इसी लव स्टोरी के साथ-साथ निर्देशक ने उस पीड़ा को भी दिखाने की कोशिश की है जो उन लाखों लोगों के दिल में आज भी है.

बात करें पब्लिक के रिएक्शन की तो कमेंट बॉक्स में पब्लिक का रिएक्शन काफी इमोशनल है. कई लोग जहां अपनी तकलीफों को फिल्म की कहानी से जोड़ कर देख रहे हैं तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आक्रोश महसूस कर रहे हैं. कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि ये एक काफी अलग तरह की, और हार्ड हिटिंग फिल्म होने वाली है जिसे इगनोर करना शायद ही दर्शकों के बस में हो.